Accused of raping 12 year old girl arrested in Ujjain
LIVE NOW

Today News LIVE Update: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पकड़ाया मासूम से हैवानियत करने वाला आरोपी

Today News LIVE Update: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पकड़ाया मासूम से हैवानियत करने वाला आरोपी! Accused of raping 12 year old girl arrested in Ujjain

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 07:16 PM IST, Published Date : September 28, 2023/8:11 am IST

उज्जैन/जबलपुर । महाकाल की नगरी उज्जैन में हुए 12 साल की बच्ची से रेप के मामले में पुलिस के हाथ एक आरोपी लग गया है। मुख्य आरोपी एक ऑटो चालक निकला है जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों से पूछताछ की थी। पुलिस एक ऑटो चालक और 1 अन्य को आरोपी बना सकती है। वहीं 2 और लोगों ने सबूत मिटाने की कोशिश की थी।

इस बीच जबलपुर से उज्जैन रेप केस पर बोलते हुए कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ने कहा है कि उज्जैन की घटना पूरे सिस्टम को कठघरे में ले आई है। पुलिस के आधुनिकीकरण का क्या औचित्य जब हम बच्चियों को ना बचा पाएं। तन्खा ने सवाल उठाया कि जब बच्ची मदद के लिए भटक रही थी तब कहाँ थी उज्जैन पुलिस ? सिर्फ पुलिस नहीं पूरा सिस्टम घटना का दोषी है। ऐसे समाज में रहकर मैं शर्म में डूब गया हूं। महिला सशक्तिकरण के नारों के बीच हम एक बच्ची नहीं बचा पा रहे हैं।

 

Today News Live Update 28 september: कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंच कर अमित शाह सीधे बैठक में हुए शामिल उनके साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी इस बैठक में शामिल हुए। यह बैठक भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की पहले से चलाई जा रही है। जिसमें चुनाव के मद्देनजर कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते है। इस बैठक के दौरान भवन में किसी को प्रवेश की इजाजत नहीं दी गई।

रायपुर:Today News Live Update 28 september: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रायपुर के दौरे पर है इस बीच वे रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उनका प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आदर सतकार के साथ स्वागत किया। एयरपोर्ट से वे सीधे कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए रवाना होंगे।

Today News Live Update 28 september:  आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रायपुर दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह बीजेपी कार्यालय में विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी बैठक लेंगे। बताया गया है कि अमित शाह प्रत्याशियों के नामों के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। इस बैठक में प्रदेश के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के अलावा तमाम बड़े नेता शामिल होंगे।

देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

सुबह 11.15 बजे जयपुर एयरपोर्ट से रायपुर के लिए रवाना होंगे।
दोपहर 12.45 बजे को रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे अमित शाह।
दोपहर 12.50 बजे को रायपुर एयरपोर्ट से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए रवाना होंगे।
दोपहर 1.00 बजे कुशाभाउ ठाकरे परिसर पहुंचेंगे अमित शाह।
दोपहर 1.00 बजे से 2.00 बजे तक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में लंच करेंगे शाह।
दोपहर 2.00 बजे से शाम 7.00 बजे तक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक लेंगे।
शाम 7.00 बजे से 7.30 बजे तक डिनर करेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह।
शाम 7.30 बजे बायरोड से एयरपोर्ट के लिए होंगे रवाना।
शाम 7.40 बजे अमित शाह एयरपोर्ट पहुंचेंगे।
शाम 7.45 बजे एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे अमित शाह।

Today News Live Update 28 september: पंजाब। कांग्रेस के सीनियर विधायक सुखपाल सिंह खैहरा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खैहरा को जलालाबाद पुलिस ने आज सुबह 5 बजे के करीब चंडीगढ़ स्थित सेक्टर-5 में उनके घर से हिरासत में लिया है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp