Hostel warden persuades mother to wish her a happy birthday

हॉस्टल वार्डन ने मां को जन्मदिन की बधाई देने के लिए किया मना, छात्र ने उठाया ये खौफनाक कदम

Hostel warden persuades mother to wish her a happy birthday

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 12, 2022/8:32 pm IST

मंगलुरु : कर्नाटक के स्कूल हॉस्टल में रह रहे एक नाबालिग लड़के ने वार्डन द्वारा फोन पर मां को जन्मदिन की बधाई देने से मना करने पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक का नाम पूर्वज है जो 14 साल था और बेंगलुरु के होसाकोटे का रहने वाला था।

Read more :  देश में आने वाली है कोरोना की चौथी लहर? विशेषज्ञों ने कही ये बात, जानिए आज कितने मिले नए मरीज 

पुलिस ने बताया कि किशोर ने वार्डन से अपनी मां को जन्मदिन (11 जून) की बधाई देने के लिए फोन मुहैया कराने का अनुरोध किया। लेकिन खबर के मुताबिक वार्डन ने फोन नहीं दिया। पुलिस ने बताया कि इसके अलावा लड़के के परिवार के सदस्यों ने भी कई बार उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वे बात नहीं कर सके क्योंकि पूर्वज को बात करने की अनुमति नहीं दी गई।

Read more :  प्रयागराज हिंसाः मास्टरमाइंड जावेद के घर पर चला ‘बाबा का बुलडोजर’, 3 JCB, 2 मंजिला इमारत 5 घंटे में हुआ जमीदोंज 

उन्होंने बताया कि इससे आहत लड़के ने सुसाइड नोट लिखने के बाद कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि पूर्वज ने यह कदम शनिवार की मध्य रात्रि को उठाया। उन्होंने बताया कि अन्य विद्यार्थियों ने सुबह छात्रावास में पूर्वज का शव देखा और इसकी जानकारी छात्रावास प्रबंधन को दी। पुलिस ने बताया कि लड़के के माता-पिता दिन में छात्रावास पहुंचे। उन्होंने बताया कि मामले की आगे की जांच चल रही है।

Read more : देश और प्रदेश की अन्य खबरों के इस लिंक पर जाएं