Huge discount on liquor shops in the state, Old liquor policy in force

प्रदेश में शराब की दुकानों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, पुरानी शराब पॉलिसी फिर से हुई लागू

प्रदेश में शराब की दुकानों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, पुरानी शराब पॉलिसी फिर से हुई लागू Huge discount on liquor shops in the state

Edited By: , July 31, 2022 / 10:38 AM IST

discount on liquor shops: नई दिल्ली। दिल्ली में पुरानी शराब पॉलिसी फिर से लागू हो गई है। ऐसे में अब सिर्फ सरकारी दुकानों से ही शराब की बिक्री हो सकेगी। इस वजह से नई पॉलिसी के तहत खुली प्राइवेट दुकानदार अपना स्टॉक खत्म करने में जुट गए हैं। इसके लिए शराब की बिक्री पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Read more: राखी पर रेल यात्रियों को मिली ख़ुशख़बरी! 12 रक्षाबंधन स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला, देखें लिस्ट 

दिल्ली में 1 अगस्त से सरकारी दुकानों से शराब की बिक्री होगी। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की इस घोषणा के बाद से दिल्ली में 468 शराब की प्राइवेट दुकान चलाने वाले दुकानदारों में अफरातफरी मच गई है। दुकानदार परेशान हैं कि 31 जुलाई को खत्म हो रही उनकी लाइसेंस की समयसीमा को बढ़ाया जाएगा या नहीं? इस आशंका के बीच दिल्ली में शराब की दुकानों से शराब का स्टॉक खत्म करने के लिए भारी डिस्काउंट देना शुरू कर दिया गया है।

Read more: घर के चूहों से परेशान थी महिलाएं, कर दिया ऐसा कि चूहे मारने का प्लान पड़ गया भारी

सूत्रों के अनुसार कुछ दुकानों पर एक के साथ दो बोतल फ्री दी जा रही है। जिससे कि अगर लाइसेंस का टाइम नहीं भी बढ़ा, तो कम से कम स्टॉक दुकानों पर रहे। दुकानदारों का आरोप है कि एक्साइज विभाग की ओर से उन्हें कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है।

Read more: प्रदेश में रफ्तार का कहर जारी, राह चल रहे युवक को ट्रक ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत 

Huge discount on liquor shops: 4 दिन से उन्हें आईटीओ स्थित ऑफिस में घुसने भी नहीं दिया जा रहा है। एक्साइज विभाग के कमिश्नर से लेकर डीसी और एसी समेत तमाम आला अफसर चुप्पी साधे हुए हैं। दुकानदारों का कहना है कि आज नहीं तो कल यह तो साफ हो जाएगा कि उन्हें दिल्ली में शराब बेचने की इजाजत दी गई है या नहीं। फिर अभी ही इस स्थिति को साफ क्यों नहीं किया जा रहा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga