Humanity died... First the person was hit by a car

मर गई इंसानियत… पहले कार से शख्स को मारी टक्कर, फिर अस्पताल ले जाने के बजाय झाड़ियों में फेंका

मर गई इंसानियत... पहले कार से शख्स को मारी टक्कर । Humanity died... First the person was hit by a car, read full news

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 9, 2021/7:39 pm IST

जींद (हरियाणा), नौ दिसंबर (भाषा) हरियाणा के जींद जिले में एक कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार जख्मी हो गया। घटना के बाद मौके पर जमा हुए लोगों के दबाव में चालक ने घायल को अस्पताल ले जाने के लिए अपनी कार में बैठाया लेकिन रास्ते में उसे कथित रूप से झाड़ियों में फेंकर फरार हो गया। रामनगर निवासी अनिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने भाई सुनील के साथ बाइक से खेत में जा रहा था। जब वे सीआरएसयू के निकट रोहतक रोड बाईपास पर पहुंचे तो तेज रफ्तार से आ रही एक कार उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिसमें उसका भाई सुनील जख्मी हो गया।उसने बताया कि गाड़ी चालक ने भागने की कोशिश की तो राहगीरों ने उसे पकड़ लिया, जिस पर चालक उसके घायल भाई अनिल को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए अपनी कार में ले गया।उसने आरोप लगाया कि कार चालक उसके भाई को अस्पताल ले जाने की बजाय गांव अशरफगढ़ के निकट झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया।

Read more : जल्द शुरू होगी नए CDS की नियुक्ति की प्रक्रिया, जनरल नरवणे रेस में सबसे आगे, जानें क्या है नियुक्ति की प्रक्रिया 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि किसी व्यक्ति ने घायल के झाडिय़ों में पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी, जिन्होंने अनिल को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया।शहर थाना के जांच अधिकारी सोनू ने बताया कि गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है। इस बीच जिले के गांव मांडी कलां में तेज रफ्तार गैस एजेंसी की पिकअप गाड़ी ने दादा-पोता को टक्कर मार दी, जिसमें पोते की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया।

Read more : दिल्ली पहुंचा CDS बिपिन रावत सहित अन्य सैन्य अफसरों का पार्थिव शरीर, पालम एयरपोर्ट में पीएम मोदी देंगे श्रद्धांजलि 

अलेवा थाने एक अधिकारी ने बताया कि गांव मांडी कलां निवासी कर्मसिंह (60) अपने ढ़ाई वर्षीय पोते अंशु को गोद में लेकर सड़क किनारे मोहम्मदखेड़ा की तरफ जा रहे थे उसी दौरान पीछे से गैस एजेंसी की पिकअप गाड़ी ने कर्मसिंह को टक्कर मार दी, जिससे अंशु नीचे गिर गया और गाड़ी उसे रौंदती हुई निकल गई जबकि कर्मसिंह घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक गाड़ी को मौके पर छोड़ फरार हो गया।उन्होंने बताया कि पुलिस ने फरार पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।