Husband Cut This Body Part of Wife on Doubt of Illectic Relationship

अवैध संबंध के शक में होता था पति-पत्नी के बीच झगड़ा, सनकी पति ने काट दिया महिला के शरीर का ये हिस्सा

सनकी पति ने काट दिया महिला के शरीर का ये हिस्सा! Husband Cut This Body Part of Wife on Doubt of Illectic Relationship

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 5, 2022/10:10 pm IST

बहराइच: Husband Cut Body Part of Wife  उत्तर प्रदेश के बहराइच से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल सनकी पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वो काम कर दिया है, जिसे जानकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी। पति ने उसे माफी मांगकर वापस लाया, लेकिन रास्ते में ही दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के शरीर का अंग काट दिया। फिलहाल महिला को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: RBI करने जा रहा बड़ा बदलाव, नोटों पर दिख सकती है इन बड़ी हस्तियों की तस्वीर 

Husband Cut Body Part of Wife  मिली जाकारी के अनुसार मामला बहराइच, कोतवाली देहात क्षेत्र के बेड़नापुर का है, जहां रहने वाली रजनी देवी नाम की महिला बेड़नापुर में विद्युत विभाग में कर्मचारी है। रजनी का अपने ज्ञानदत्त पाठक से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वो नाराज होकर अपने मायके चली गई। मायके जाने के बाद शख्स उसे माफी मांगकर बुला लाया। इसके बाद टिकोरामोड़ के पास उसने दो और साथियों के साथ मिलकर पत्नी की दांत से नाक चबा ली। महिला कर्मी को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

Read More: उत्तरकाशी हादसाः अब तक 22 लोगों के शव बरामद, मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के रहने वाले हैं सभी मृतक, कलेक्टर ने की पुष्टि

रजनी का पति ज्ञानदत्त पाठक से कुछ विवाद चल रहा था। इस मामले में बौंडी थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद वह नाराज होकर मायके चली गई थी। पति अपनी ससुराल गोंडा जिले के कर्नलगंज के बांसगांव पूरे भुजई पहुंचा और माफी मांगते हुए घर लेकर जाने की बात कही।

Read More: स्पा सेंटर की आड़ में सजा था जिस्म का बाजाार, तीन युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले युवक

शनिवार को वापस लौटते समय टिकोरामोड़ चौकी के निकट पति ज्ञानदत्त ने रजनी को अपने साथी बिन्नू व एक अज्ञात के साथ दबोच लिया। इसके बाद दांत से उसकी नाक को चबा लिया। शख्स ने उसके साथ मारपीट भी की।

Read More: उत्तरकाशी हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया दुख, स्थानीय प्रशासन से की बात