CM Shivraj and VD Sharma expressed grief over Uttarkashi accident

उत्तरकाशी हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया दुख, स्थानीय प्रशासन से की बात

CM Shivraj and VD Sharma expressed grief over Uttarkashi accident

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 5, 2022/8:54 pm IST

भोपालः उत्तराखंड के उत्तरकाशी में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यमुनोत्री जा रही एक बस खाई में गिर गई है। ये हादसा यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर डामटा के पास हुआ है। रेस्क्यू टीम ने अब तक 15 लोगों का शव बरामद कर लिया है। डीजीपी अशोक कुमार ने इसकी पुष्टि की है। वहीं अब रेस्क्यू अभियान को और तेज कर दिया गया है।  इस हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दुख जताया है।

Read more : उत्तरकाशी हादसाः अब तक 15 लोगों के शव बरामद, डीजीपी अशोक कुमार ने की पुष्टि 

सीएम ने इस हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि उत्तराखंड में चारधाम की तीर्थयात्रा पर यमुनोत्री धाम जा रही बस के खाई में गिरने से मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के तीर्थयात्रियों की मृत्यु बेहद दुखद, पीड़ाजनक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिजनों को गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Read more : यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 28 लोग थे सवार, 6 की मौत

उन्होंने कहा कि मैं और मेरी टीम उत्तराखंड सरकार एवं स्थानीय जिला प्रशासन के सतत संपर्क में है। घायलों के इलाज और मृतकों के शव को मध्यप्रदेश लाने की व्यवस्था की जा रही है। दुःख की इस घड़ी में परिवार स्वयं को अकेला ना समझे, हम सब शोकाकुल परिवारों के साथ हैं।

Read more : यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 28 लोग थे सवार, 6 की मौत

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार ये सभी यात्री मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के रहने वाले है और ये चारधाम यात्रा के लिए निकले हुए थे। आज सुबह इन यात्रियों की बस हरिद्वार से यमुनोत्री के लिए निकली थी। लेकिन यमुनोत्री एक्सप्रेस हादवे पर बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी।