Husband Have Forcefully Sex so wife Registers Rape case against him

पति ने जबर्दस्ती किया सेक्स तो पत्नी ने दर्ज करवा दिया रेप केस, कहा- डरा धमकाकर बनाता था संबंध

पति ने जबर्दस्ती किया सेक्स तो पत्नी ने दर्ज करवा दिया रेप केस! Husband Have Forcefully Sex so wife Registers Rape case against him

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 13, 2022/5:34 pm IST

जयपुर: Have Forcefully Sex प्रदेश की राजधानी जयपुर से रेप का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल एक युवती ने अपने ही पति पर रेप का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि पति ने सगाई के बाद ही उसकी मर्जी के बिना कई बार रेप किया। वहीं, पीड़िता का यह भी कहना है कि जब मना किया तो आरोपी पति धमकी देने लगा। फिलहाल शादी के बाद पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Have Forcefully Sex मिली जानकारी के अनुसार पीडिता की उम्र 25 वर्ष है। पिछले साल उसकी शादी हुई थी। आरोप है कि पति ने सगाई के बाद ही संबध बनाने का दबाव बनाया। उसने विरोध किया तो उसे डराया, धमकाया और जबरन रेप किया। शादी के बाद भी कई बार उसकी इच्छा के खिलाफ उसके साथ संबध बनाता रहा। इन सबकी शिकायत लेकर पीडिता थाने पहुंची तो पुलिस ने उसे भगा दिया। पुलिसवालों ने कहा पति पत्नी में ये सब चलता है। लेकिन पीडिता नहीं मानी उसने मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोर्ट की शरण ली और कोर्ट से इस्तागासा कराने के बाद अब पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने मारपीट और रेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

Read More: सीने में 27 पन्नों का सुसाइट नोट बांधकर प्रॉपर्टी डीलर ने कर ली खुदकुशी, नजारा देख फटी रह गई पुलिस की भी आंखें

सगाई या शादी के बाद होने वाली पत्नी या हो चुकी पत्नी के साथ उसकी इच्छा के खिलाफ संबध बनाना या उसे किसी भी गलत तरह से छूना मेरिटल रेप की श्रेणी में आता है। मेरिटल रेप अपराध है या नहीं इसे लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में एक केस पहुंचा है जो सुनवाई के स्तर पर है। बताया जा रहा है कि भारत समेत में मेरिटल रेप को लेकर कोई कानून है ही नहीं। संयुक्त राष्ट्र की 2019.20 की रिपोर्ट बताती है कि 185 देशों में सिर्फ 77 देश ऐसे हैं जहां मैरिटल रेप को लेकर कानून है।

Read More: प्रदेश में क्या बनेंगे 4 और नए जिले? इस राज्य के परिवहन मंत्री ने अटकलों पर दिया ये जवाब, देखें पोस्ट 

 
Flowers