Husband slits wife's throat with sharp weapon in front of parents

पति ने मां-बाप के सामने ही पत्नी की धारदार हथियार से काटा गला, सिर को नहर में तो धड़ को जंगल में फेंका

पति ने मां-बाप के सामने ही पत्नी की धारदार हथियार से काटा गला : Husband slits wife's throat with sharp weapon in front of parents

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : January 28, 2022/3:05 pm IST

गाजियाबादः Husband slits wife’s throat उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दहेज लोभी शख्स ने अपने मां-बाप के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। परिजनों ने कत्ल के बाद अपहरण का ड्रामा किया गया। इसके बाद जब पूरे मामले की जांच की तो माजरा ही कुछ और निकला। आरोपियों ने महिला की बलकटी से गर्दन काटकर महिला की हत्या के बाद सिर गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बलकटी बरामद कर ली है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥’𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Husband slits wife’s throat मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन मध्य प्रदेश निवासी रिया जैन (26) ने मार्च 2021 में सिहानी रोड स्थित विद्या विहार निवासी आकाश त्यागी से प्रेम विवाह किया था। दोनों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई साथ की थी। दोनों के बीच वर्ष 2015 से प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था। शादी के बाद रिया पति व सास-ससुर के साथ विजयनगर थानाक्षेत्र के क्रांसिंग रिपब्लिक स्थित प्रीत ग्रैंड सोसायटी में रह रही थी। रिया व उसका पति वर्तमान में अलग-अलग कंपनियों में नौकरी कर रहे थे। सीओ के मुताबिक आकाश की शादी से उसके परिजन खुश नहीं थे। दहेज के लिए वह रिया को प्रताड़ित करते थे। जिसके चलते रिया से आए दिन उनका झगड़ा होता रहता था। सुरेश त्यागी ने बताया कि एक दिन झगड़े के दौरान रिया ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उन्होंने पत्नी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारने का फैसला लिया।

Read more :  भाजपा के 12 विधायकों के निलंबन पर कोर्ट का निर्णय एमवीए सरकार के चेहरे पर जोरदार तमाचा: फड़णवीस

पुलिस ने बताया कि सोमवार को रिया के पेट में दर्द हो गया। योजना के तहत पति आकाश ने ऑटो बुक करके दिया और सास ऊषा त्यागी उसे अपने साथ संजयनगर स्थित अल्ट्रासाउंड सेंटर पर ले गई। दो बजे अल्ट्रासाउंड सेंटर बंद हो जाता है, लिहाजा सास उसे पौने तीन बजे लेकर वहां पहुंची। वहां ससुर सुरेश त्यागी स्कूटी लेकर खड़ा मिला। उसने घूमने के बहाने रिया को स्कूटी पर बैठा लिया। संजयनगर से मुरादनगर की तरफ जाते समय सास-ससुर ने रास्ते में कोल्डड्रिंक खरीदी और उसमें नशीली चीज मिलाकर रिया को पिला दी। शहजादपुर गांव के पास रिया के बेसुध होने पर सास-ससुर उसे ईख के खेत में ले गए और बलकटी से उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी और लौटते वक्त सिर गंगनहर में फेंक दिया।

Read more :  तांत्रिक बाबा को खुश करने चाचा-चाची ने भतीजी का करवाया रेप, शादी के बाद पति को पता चला तो उड़े होश 

धमकी देती थी, इसलिए मार डाला
ससुर सुरेश ने पुलिस को बताया कि रिया अपने भाई राहुल से उन्हें जान से मरवाने की धमकी देती थी। भाई और मामा को मध्यप्रदेश का बड़ा बदमाश बताती थी। इसके अलावा वह आए दिन घर में कलह रखती थी। वह उनके बेटे को उनसे अलग करना चाहती थी। जिसके चलते उन्होंने रिया की हत्या की। पुलिस का कहना है कि रिया का सिर बरामद करने के लिए गंगनहर में कांबिंग की जा रही है।

Read more :  RRB-NTPC परीक्षा विरोध: अब छात्र संगठनों के समर्थन में विपक्षी दलों ने किया प्रदर्शन

पति ने पुलिस को दी रिया के अपहरण की सूचना
हत्या के बाद रिया के सास-ससुर घर लौटकर आए तो पति आकाश ने डायल-112 पर फोन कर कार सवार बदमाशों द्वारा रिया के अपहरण की सूचना दी। उसने बताया कि रिया अपनी सास के साथ बाजार जा रही थी। उसी दौरान का सवारों ने उसका अपहरण कर लिया। पूछताछ करने पर आकाश ने पुलिस को बताया कि रिया का भाई राहुल लोगों से पैसे उधार लेकर मध्यप्रदेश भाग गया है। सूदखोरों ने रिया को अगवा कराया है। कहानी गले न उतरने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो ससुर ने बुधवार को रिया की लाश बरामद करा दी।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7