Husband started having sex with another woman in front of his wife

पति ने पार की सारी हदें, पत्नी के सामने ही दूसरी महिला के साथ बनाने लगा संबंध, विरोध किया तो दी जान से मारने की धमकी

पति ने पार ही सारी हदें, पत्नी के सामने ही दूसरी महिला के साथ बनाने लगे संबंधः Husband started having sex with another woman in front of his wife

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 1, 2022/5:11 pm IST

Husband started नागौरः राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर पुलिस थाना इलाके में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक नर्स के प्यार में इस कदर पागल हो गया कि उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया. इतना ही नहीं युवक ने अपनी पत्नी के सामने ही अपनी प्रेमिका से संबंध बनाये। महिला ने जब इसका विरोध किया तो पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Husband started पीड़िता पत्नी ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया कि 12 साल पहले धनारी निवासी भंवरराम डूडी से उसकी शादी हुई थी। दोनों के 10 और 3 साल का बेटा है। पिछले 5 साल से वह हरेंद्र के साथ बीकानेर रहती है। हरेंद्र बीकानेर में छोटा क्लिनिक में कंपाउंडर का काम करता है। यहां 26 वर्षीय एक महिला नर्स के तौर पर काम करती है। दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था। कुछ समय पहले ही पत्नी को दोनों के संबंध के बारे में पता चला।

Read more :  Russia Ukraine War: खारकीव में जान गंवाने वाले नवीन का वीडियो हो रहा वायरल.. दो दिन पहले लगाई थी गुहार 

इसके बाद वह पत्नी से मारपीट करने लगा। हरेंद्र ने 3 दिन पहले ही शुक्रवार को नर्स के साथ मिलकर पत्नी को बाहर निकाल दिया। हरेंद्र एक महीने पहले संदीप कौर को शादी कर घर ले आया। उसके सामने दोनों ने कई बार रिलेशन बनाए। पहली पत्नी ने इसका विरोध किया। 25 फरवरी की रात हरेंद्र दोनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट की घटना के बाद वो अपने पिता के साथ अपने गांव टांकला आ गई। इसके बाद कंपाउंडर और नर्स ने उस पर तलाक के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया।

Read more :  गुजरात टाइटंस को टूर्नामेंट से पहले ही बड़ा झटका, इस खिलाड़ी टूर्नामेंट से हटने का किया फैसला, बताई ये वजह 

खींवसर पुलिस ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी पति कपाउंडर हरेंद्र डूडी, नर्स, नर्स के पिता मुकंदर सिंह व भाई प्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।