Husband used to video call to wife during sex with girlfriend

प्रेमिका संग आपत्तिजनक स्थिति में पत्नी को वीडियो कॉल करता था पति, नाबालिग बेटी के साथ मिलकर महिला ने उठाया खौफनाक कदम

Husband used to video call to wife during sex with girlfriend : प्रेमिका संग आपत्तिजनक स्थिति में पत्नी को वीडियो कॉल करता था पति, नाबालिग....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 5, 2022/12:15 pm IST

लखनऊ। video call during sex with girlgriend : उत्तरप्रदेश के मधुबन में एक पत्नी अपने पति के अवैध संबंध और हरकतों से परेशान होकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ मिलकर खौफनाक कदम उठाया है। यूपी के गाजियाबाद में अपने पति के अवैध संबंध से तंग आकर पत्नी और बेटी ने मिलकर युवक को मौत के घात उतार दिया। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी। पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को खोज निकाला।

Read More : Facebook यूजर्स को बड़ा झटका! अक्टूबर से नहीं कर पाएंगे इस फीचर का इस्तेमाल, कंपनी ने किया बंद का ऐलान

आपत्तिजनक स्थिति में करता था वीडियो कॉल

मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ में पुलिस ने पाया कि आरोपी पत्नी ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इसकी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शालू ने अपने बयान में बताया कि उसके पति अमित वर्मा के एक महिला के साथ अवैध संबंध था। इसे लेकर उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था। बताया गया है कि अमित अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत के दौरान पत्नी को वीडियो कॉल किया करता था।

शव के आस पास मिले खून के निशान

बताया जा रहा है कि यूपी के गाजियाबाद के संजय नगर सेक्टर-23 के एम-ब्लॉक निवासी 40 वर्षीय ज्वैलर अमित वर्मा की सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार तड़के अमित का शव उसी की कार में पड़ा मिला। कार के अंदर और घटनास्थल के आसपास खून के निशान मिले थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

Read More : गोधन न्याय योजना लाभार्थियों को 5.9 करोड़ भुगतान करेंगे CM बघेल, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

सड़क पर खड़ी मिली खून के धब्बे वाली कार

पुलिस ने बताया कि अमित वर्मा शनिवार रात सहारनपुर जाने की बात कहकर घर से निकल गया था। इसके बाद मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र मैं फैंटम सवार पुलिसकर्मी रविवार तड़के चार बजे गश्त पर निकले तो कमला नेहरू नगर में सड़क पर एक वैगनआर कार खड़ी मिली। पुलिस को कार पर शक हुआ। जब पुलिस ने कार की जांच की तो कार के अंदर एक युवक मृत अवस्था में मिला, जिसकी पहचान अमित वर्मा के रूप में हुई।

जांच में पाया गया कि अमित के सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर उसकी हत्या की गई थी। कार में खून के धब्बे भी मिले। ज्यादा जानकारी के लिए पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Read More : Pankaj Tripathi Birthday Special : “ये वासेपुर है, यहां कबूतर भी एक पंख से उड़ता है और….” पंकज त्रिपाठी के वो 10 Dialogue जिसने दी अलग पहचान

पूछताछ में कबूल किया गुनाह

जब पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से जांच कि तो पाया कि मृतक का किसी दूसरी महिला से संबंध था। पुलिस ने जब मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसकी बातों में विरोधाभास पाया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर महिला ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया और बताया कि पति के अवैध संबंधों के चलते ही उसने पति की हत्या को अंजाम दिया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें