पति का अफेयर, प्रतिभा सिंह सुनाती थीं ताने... पूर्व CM के बेटे विक्रमादित्य की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप? |

पति का अफेयर, प्रतिभा सिंह सुनाती थीं ताने… पूर्व CM के बेटे विक्रमादित्य की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप?

Vikramaditya Singh: उन पर घरेलू हिंसा के मामले में गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है। इस मामले की अगली सुनवाई आज 14 दिसंबर को होनी है। अदालत में सभी को पेश होने के लिए कहा गया है।

Edited By :   December 14, 2022 / 10:12 AM IST

Vikramaditya Singh: शिमला: हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह के बेटे और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह परेशानी मे घिरते नजर आ रहे हैं। उन पर घरेलू हिंसा के मामले में गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है। इस मामले की अगली सुनवाई आज 14 दिसंबर को होनी है। अदालत में सभी को पेश होने के लिए कहा गया है।

बता दें कि इस मामले में विक्रमादित्य सिंह की पत्नी सुदर्शना ने उदयपुर कोर्ट में 17 अक्टूबर 2022 को शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में पहली सुनवाई 17 नवंबर को हुई थी। सुनवाई के बाद अतिरिक्त मुख्य न्याय दंडाधिकारी (ACJM) उदयपुर की अदालत ने विक्रमादित्य सिंह के अलावा उनकी मां प्रतिभा सिंह, ननद अपराजिता सिंह ननदोई अंगद सिंह और चंडीगढ़ की रहने वाली अमरीन को भी गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। अमरीन का विक्रमादित्य सिंह के साथ अफेयर का आरोप है।

महिला संरक्षण अधिनियम की धारा 20 के तहत सुदर्शना सिंह ने घरेलू हिंसा की उदयपुर कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत में शादी के बाद ससुराल में मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने को लेकर गंभीर आरोप गए हैं।

मां प्रतिभा सिंह पर भी लगा आरोप

सुदर्दशना ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी के कुछ समय बाद ही विक्रमादित्य सिंह ने उनको मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। इसके अलावा दहेज की मांग को लेकर भी मानसिक रूप से परेशान करने की बात शिकायत में लिखी गई है। वहीं सास प्रतिभा सिंह पर आरोप है कि वह सुदर्शना के परिवारवालों को ताने देती थीं।

विक्रमादित्य जिस तरह से प्रताड़ित कर रहे थे प्रतिभा सिंह अच्छे से जानती थी फिर भी उन्होंने विक्रमादित्य का ही साथ दिया। यह बात भी शिकायत पत्र में लिखी गई है। पति और सास के अलावा सुदर्शना ने ननद और ननदोई पर भी परेशान करने के आरोप लगाए हैं। सुदर्शना ने शिकायत में चंडीगढ़ की अमरीन का जिक्र भी किया है। जिसमे कहा गया है कि विक्रमादित्य का उनके साथ अफेयर चल रहा है।

सुदर्शना की शादी 2019

विक्रमादित्य की शादी 8 मार्च 2019 को सुदर्शना के साथ हुई थी। सुदर्शना राजस्थान के मेवात वंश की राजकुमारी हैं। यह शादी उदयपुर के कानोता गांव में कनोतागढ़ पैलेस से हुई थी। राजकुमारी सुदर्शना सिंह ने सोफिया कॉलेज मुंबई से समाजशास्त्र में एमए किया है। उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है।

READ MORE:  बॉर्डर पर इस तर​ह पिटे चीनी सैनिक, फिर नहीं करेंगे घुसपैठ की हिमाकत…देखें वीडियो

READ MORE: 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेगा 18 महीने का DA, संसद में मिला जवाब

 
Flowers