Hyderabad Gang Rape: AIMIM MLA's minor son arrested

Hyderabad Gang Rape: ओवैसी की पार्टीके विधायक का बेटा निकला रेपिस्ट, कार में बारी-बारी ऐसे किया गन्दा काम

Hyderabad Gang Rape: सभी के खिलाफ POCSO अधिनियम और दंड संहिता की धाराओं के तहत आरोप लगाया गया है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 8, 2022/1:29 pm IST

हैदराबाद। Hyderabad Gang Rape : बहुचर्चित गैंगरेप मामले में एआईएमआईएम के एक विधायक के नाबालिग बेटे को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। अब तक गिरफ्तार किए सभी 6 आरोपियों में एक वयस्क और पांच नाबालिग है। सभी के खिलाफ POCSO अधिनियम और दंड संहिता की धाराओं के तहत शील भंग करने और आपराधिक हमले का आरोप लगाया गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  Repo Rate Hike: बढ़ती महंगाई के बीच एक और बड़ा झटका, RBI ने की रेपो रेट में बढ़ोतरी, जनता पर बढ़ेगा बोझ

Hyderabad Gang Rape  : हैदराबाद पुलिस का कहना है कि आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं और ‘राजनीतिक रूप से प्रभावशाली’ परिवारों से ताल्लुक रखते हैं। बता दें 28 मई शनिवार की शाम 17 वर्षीय लड़की अपनी दोस्त के साथ पब गई थी। इस दौरान लड़की की एक लड़के से दोस्ती हो गई और वो उस लड़के और उसके दोस्तों के साथ क्लब से चली गई। इसके बाद लड़की को घर छोड़ने के बहाने कार में लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: बार-बार दुष्कर्म से तंग आकर नाबालिग ने लिया बदला, दुपट्टे से घोंट दिया ‘रेपिस्ट’ का गला, मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये ग्रुप पहले पेस्ट्री की दुकान पर गया था। इसके बाद पांचों लड़कों ने जुबली हिल्स में कार खड़ी की, जो शहर के पॉश इलाकों में से एक है, और लड़की के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे। घर पहुंचने पर जब लड़की के पिता ने उसकी गर्दन पर चोट के निशान देखे और उससे उनके बारे में पूछा, तो उसने बताया कि पब में पार्टी के बाद कुछ लड़कों ने उस पर हमला किया था। वहीं पुलिस से शिकायत के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें: Big News: मनरेगा कर्मचारियों की हड़ताल स्थगित, सरकार से मिले आश्वासन के बाद फैसला, मिलने पहुंचे मंत्री कवासी लखमा

बता दें कि इस गैंगरेप की घटना का वीडियो क्लिप भी सामने आया है। पुलिस इसी के आधार पर आरोपियों तक पहुंची है। बता दें कि शुरुआत में हैदराबाद पुलिस ने कहा था कि विधायक का बेटा कार में नहीं था और बाद में कहा कि वह बलात्कार में शामिल नहीं था। दरअसल वायरल वीडियो में पुष्टि के बाद पुलिस ने इसका खुलासा किया।

और भी है बड़ी खबरें..