hyderabad gang raped case Wife hired 5 people and got gang raped with husband friend 

पत्नी ने 5 लोगों को हायर कर दोस्त का करवाया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, पति से था अफेयर का शक

hyderabad gang raped case: यहां से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक महिला ने शक के आधार पर दूसरी महिला के साथ ऐसी गंदी हरकत की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 31, 2022/12:36 pm IST

hyderabad gang raped case: हैदराबाद। यहां से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक महिला ने शक के आधार पर दूसरी महिला के साथ ऐसी हरकत की, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। दरअसल, यहां एक महिला ने अपने पति से अफेयर के शक में पति की दोस्त का ही गैंगरेप करवा दिया। इतना ही नहीं महिला ने रेप का वीडियो भी बनवाया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : थैलसिमिया के पीड़ित मरीजों को चढ़ाया गया HIV संक्रमित खून! सभी 6 मरीजों के संक्रमित होने की संभावना

यह मामला साइबराबाद के गच्चीबौली का है। यहां एक महिला ने दूसरी महिला का गैंगरेप  कराने के लिए 5 लोगों को हायर किया था। आरोपी महिला गायत्री ने पीड़िता को अपने घर बुलाया। यहां पहले से ही गायत्री ने हायर किए गए लोगों को बुला लिया। इसके बाद पीड़िता के साथ iगैंगरेप किया गया। इसके बाद पीड़िता को धमकी देकर छोड़ दिया गया कि अगर वह पुलिस के पास जाती है, तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

Read More : ट्रक से टक्कर के बाद एंबुलेंस के उड़े परखच्चे, कांप उठी देखने वालों की रूह, 3 महिला सहित 7 लोगों की मौत

hyderabad gang raped case:  पुलिस ने आरोपी महिला गायत्री समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गायत्री के कोंडापुर में स्थित घर में ही 5 लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, गायत्री का पति श्रीकांत UPSC की तैयारी के दौरान कोचिंग में पीड़िता से मिला था।

Read More : Petrol-Diesel Price : ग्लोबल मार्केट में बढ़े कच्चे तेल के दाम, जानें आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के भाव

पति से मिलने आती थी

पीड़िता अक्सर गायत्री के घर उसके पति से मिलने आती थी। इसके बाद वह अक्टूबर 2021 से फरवरी 2022 तक गायत्री के साथ उसके घर पर ही रही। इसके बाद गायत्री को शक हो गया कि उसके पति का महिला के साथ अफेयर चल रहा है। काफी विवाद के बाद महिला ने गायत्री का घर छोड़ दिया।

 
Flowers