'मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम खाकर कहती हूं कि जब तक मैं रहूंगी तब तक कभी...., CM ममता बनर्जी का राममंदिर पर बड़ा बयान |

‘मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम खाकर कहती हूं कि जब तक मैं रहूंगी तब तक कभी…., CM ममता बनर्जी का राममंदिर पर बड़ा बयान

CM Mamata Banerjee's big statement on Ram Mandir: ममता बनर्जी का कहना था कि वे (BJP) चुनाव के दौरान आते हैं और धर्म के आधार पर बांटते हैं। फिर भी वे बंगाल के बकाया का भुगतान नहीं करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 03:37 PM IST, Published Date : January 9, 2024/3:34 pm IST

CM Mamata Banerjee’s big statement on Ram Mandir: कोलकाता। पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने कहा, “कल मुझसे राम मंदिर को लेकर पूछा गया। मैं उस उत्सव पर विश्वास रखती हूं जो सभी को साथ लेकर चले, सबके बारे में बात करे। आपको जो करना है करिए, आप चुनाव से पहले गिमिक कर रहे हैं करिए, मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन दूसरे समुदाय के लोगों की अवहेलना करना सही नहीं है। मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम खाकर कहती हूं कि जबतक मैं रहूंगी तब तक कभी हिंदु-मुसलमान में भेदभाव करने नहीं दूंगी”

read more: आईनॉक्स विंड को एनएलसी इंडिया से 50 मेगावाट की परियोजना का मिला ठेका

CM Mamata Banerjee’s big statement on Ram Mandir

ममता बनर्जी का कहना था कि वे (BJP) चुनाव के दौरान आते हैं और धर्म के आधार पर बांटते हैं। फिर भी वे बंगाल के बकाया का भुगतान नहीं करते हैं। हम जो कहते हैं, वो करते हैं, हम मुफ्त राशन देते हैं, वे कहते हैं कि हमारी योजना में भाजपा का लोगो लगाओ, मैं क्यों लगाऊंगी? मतदाता सूची बनाई जा रही है। नाम मत काटो, वरना वो CAA चिल्लाएंगे, वो एनआरसी चिल्लाएंगे। ध्यान रखें, जिनका नाम मतदाता सूची में नहीं है, वे मतदाता सूची में शामिल हो जाएं। वो मुझसे राम मंदिर पर पूछ रहे थे, मानो एक ही काम है और कुछ नहीं।

read more: देहरादून के समीप खुले मैदान में रखे सिलेंडरों से क्लोरीन गैस का रिसाव, कोई नुकसान नहीं

 
Flowers