I want to give salary from Rajya Sabha for education of daughters of farmers: Harbhajan

क्रिकेटर से नेता बने हरभजन सिंह का ऐलान, किसानों की बेटियों की शिक्षा के लिए देंगे राज्यसभा का वेतन

क्रिकेटर से नेता बने हरभजन सिंह ने शनिवार को कहा कि वह राज्यसभा सांसद के तौर पर मिलने वाले वेतन को किसानों की बेटियों की शिक्षा और कल्याण के लिए देंगे। I want to give salary from Rajya Sabha for education of daughters of farmers: Harbhajan Singh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 16, 2022/3:52 pm IST

नयी दिल्ली, 16 अप्रैल। Harbhajan Singh big harbhajan: क्रिकेटर से नेता बने हरभजन सिंह ने शनिवार को कहा कि वह राज्यसभा सांसद के तौर पर मिलने वाले वेतन को किसानों की बेटियों की शिक्षा और कल्याण के लिए देंगे। भारत के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से एक हरभजन को पिछले महीने पंजाब से राज्यसभा सदस्य के रूप में निर्विरोध चुना गया था।

READ MORE: शिक्षा विभाग में निकली 40000 से अधिक पदों पर भर्ती, B.Ed पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, 22 अप्रैल तक कर सकेंगे आवेदन

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ राज्यसभा सदस्य के तौर पर, मैं किसानों की बेटियों की पढ़ाई और सामाजिक कामों के लिए राज्यसभा से मिलने वाले अपने वेतन को देना चाहता हूं। मैं अपने देश को बेहतर बनाने में योगदान देते हुए जो कुछ भी कर सकता हूं वह करूंगा। जय हिंद।’’ हरभजन अपने खेल के दिनों से ही विभिन्न परोपकारी गतिविधियों से जुड़े रहे हैं।

READ MORE: सर्व पिछड़ा वर्ग समाज ने किया चक्काजाम। KankerमेंCM के नाम ज्ञापन। Bhanupratappurमें दिखा बंद का असर

इस 41 साल के क्रिकेटर ने पिछले साल दिसंबर में खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। वह इस साल मार्च में आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा उच्च सदन के लिए नामित पांच उम्मीदवारों में से एक थे।