I will not marry... On hearing this, the girlfriend's blood boils, the boyfriend's

नहीं करूंगा शादी… इतना सुनते ही खौल उठा गर्लफ्रेंड का खून, काट दिया बॉयफ्रेंड का….

Girlfriend stabs boyfriend : प्रेमी और प्रेमिका के बीच विवादों की खबर अक्सर सामने आती है। कई मामलों में ये विवाद हत्या, आत्महत्या

Edited By: , August 20, 2022 / 11:36 AM IST

हरदोई : Girlfriend stabs boyfriend : प्रेमी और प्रेमिका के बीच विवादों की खबर अक्सर सामने आती है। कई मामलों में ये विवाद हत्या, आत्महत्या और दुष्कर्म तक पहुंच जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले से सामने आया है। यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर चाक़ू से वार कर दिया। इतना ही नहीं युवती के मां ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज करवा दिया।

यह भी पढ़े : Jio 5G Launch Date: इस दिन लॉन्च होगा जियो 5G! प्लान्स की कीमतों का भी ऐलान.. ? जानें 

युवती के गर्भवती होने पर युवक ने किया किनारा

Girlfriend stabs boyfriend : बता दें कि, यह पूरा मामला हरदोई जिले के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कालोनी की है। यहां मोहल्ला अहाता हकीम के समीर का प्रेम प्रसंग काशीराम कालोनी में रहने वाली युवती के साथ चल रहा था। समीर का युवती के घर आना जाना था। दोनों की मुलाकात के बाद बातचीत भी शुरू हो गई। हालांकि प्रेम संबंध के बीच जब युवती गर्भवती हो गई तो प्रेमी ने उससे किनारा कर लिया।

यह भी पढ़े : बारिश का कहर! लगातार हो रही भारी बारिश के चलते “तमसा” उफान पर, प्रशासन ने किया अलर्ट जारी 

युवक से शादी करना चाहती है युवती

Girlfriend stabs boyfriend : इस बात की जानकारी जब युवती की मां को हुई तो उन्होंने प्रेमी समीर के घरवालों से शिकायत की। वहीं युवती का कहना है कि वह प्रेमी समीर के साथ शादी करना चाहती है, लेकिन समीर इस बात से साफ इंकार कर रहा है। दोनों पक्षों में इस बात को लेकर सुलह समझौते के प्रयास भी चल रहे हैं। वहीं युवती के परिजनों प्रेमी को मनाने के प्रयास में जुटे हुए हैं।

वहीं इस बीच शुक्रवार की दोपहर को काशीराम कालोनी में संदिग्ध हालत में चाकू लगने के बाद समीर घायल हो गया। समीर का आरोप है कि शादी से इंकार के बाद युवती ने ही चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। घायल हालत में समीर को एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती करवाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़े : पुलिसकर्मियों को तनावमुक्त रखने के लिए खास अंदाज में की अपील, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

युवती की मां ने दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला

Girlfriend stabs boyfriend : इस बीच युवती की मां ने भी समीर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस समीर के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मामले को लेकर कोतवाली सुरेश कुमार मिश्रा का कहना है कि प्रथम दृष्टया चाकू मारने की बात संदिग्ध लग रही है। मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें