IAS and IPS officers transferred

IAS and IPS Transfer List: प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, बदले गए कई आईएएस और आईपीएस, देखें लिस्ट…

IAS and IPS officers transferred in UP: 15 आईपीएस अधिकारियों और एक डीआईजी रेंज और तीन एसपी बदले गए हैं ​हैं।

Edited By :   December 7, 2023 / 08:31 AM IST

IAS and IPS officers transferred in UP : लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रशासनिक स्तर पर बड़ा फेरबदल किया है। 15 आईपीएस अधिकारियों और एक डीआईजी रेंज और तीन एसपी बदले गए हैं ​हैं। बता दें कि बुधवार देर रात यूपी सरकार ने बदले गए इन अफसरों की लिस्ट जारी की। बताया जा रहा है कि वरिष्ठ आईपीएस अफसर के. सत्यनारायण को एडीजी सीबीसीआईडी बनाया गया है। वहीं अरविंद मिश्रा को एसीपी पावर कॉरपोरेशन लखनऊ की जिम्मेदारी सौंप गई है।

Read more: Chhattisgarh Weather Today: प्रदेश में मिचौंग तूफान का कहर! आने वाले 2 दिनों तक भारी बारिश की संभावना, किसानों को सता रही चिंता… 

मिली जानकारी के मुताबिक आईएएस अफसरों में प्रभारी महानिदेशक स्कूल शिक्षा विजय किरन आनंद को वर्ष 2025 में आयोजित होने वाले प्रयागराज महाकुंभ के लिए मेला अधिकारी नियुक्त किया गया है। पिछले एक वर्ष से उनके पास मेला अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार था। जनवरी 2025 में शुरू होने वाले महाकुंभ की तैयारियों पर नजर बनाए रखने के लिए उन्हें प्रभारी महानिदेशक स्कूल शिक्षा के दायित्व से विरत कर मेला अधिकारी के रूप में प्रयागराज में तैनात कर दिया गया है।

Read more: Earthquake in Assam: सुबह-सुबह भूकंप के जोरदार झटके, रिक्टर स्केल पर मापी गई इतनी तीव्रता… 

IAS and IPS officers transferred in UP : वैसे तो आईएएस अफसर विजय किरन साल 2019 में प्रयागराज कुंभ के दौरान भी मेला अधिकारी की अहम जिम्मेदारी निभा चुके हैं। उनके बेहतर कार्य की काफी सराहना की गई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उनकी प्रशंसा की थी। अब उन्हें एक बार फिर ये अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers