IAS Pooja Singhal and Amit Shah's image goes viral on social media

अमित शाह के साथ IAS पूजा सिंघल की तस्वीरें वायरल, उठ रहे कई सवाल

अमित शाह के साथ IAS पूजा सिंघल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह केंद्र गृह मंत्री अमित शाह के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में अलग-अलग तरह के दावे किए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फोटो यह तस्वीर पूजा सिंघल के घर पर छापा पड़ने से कुछ दिन पहले की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : May 12, 2022/1:07 pm IST

रांचीः IAS Pooja Singhal and Amit Shah’s मनरेगा फंड के गबन से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी झारखंड की आईएएस पूजा सिंघल की ईडी ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। आईएएस पूजा सिंघल के करीब 25 ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की और 17 करोड़ रुपए जब्त किए। इसी बीच उनकी एक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह केंद्र गृह मंत्री अमित शाह के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में अलग-अलग तरह के दावे किए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फोटो यह तस्वीर पूजा सिंघल के घर पर छापा पड़ने से कुछ दिन पहले की है।

Read more : कांग्रेस चिंतन शिविर : 60 नेताओं के साथ ट्रेन से उदयपुर जाएंगे राहुल गांधी, CM भूपेश समेत छत्तीसगढ़ के ये नेता भी होंगे शामिल 

IAS Pooja Singhal and Amit Shah’s फिल्ममेकर अविनाश दास ने इस तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर कर दावा करते हुए कहा कि घर से करोड़ों का कैश पकड़ाने से थोड़े दिन पहले पूजा सिंघल की एक तस्वीर।’ वहीं किसान नेता हिम्मत सिंह गुर्जर इस तस्वीर पर लिखा कि घर से करोड़ों का कैश पकड़ाने से थोड़े दिनों पहले IAS पूजा सिंघल की एक तस्वीर ये भी हैं! क्या कैश में बंटवारा नहीं हुआ इसलिए रेड डाली?

Read more :  महिला के साथ गेस्ट हाउस में मस्ती कर रहा था हेड कांस्टेबल, पकड़े जाने के बाद SP ने किया निलंबित 

बताया जा रहा है कि ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल अमित शाह और पूजा सिंघल की ये तस्वीरें 2017 की है। साल 2017 में अमित शाह ने झारखंड का दौरा किया था। IBC24 इस वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है। बता दें कि झारखंड की खनन सचिव पूजा सिंघल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रांची से बुधवार को गिरफ्तार किया है। सिंघल बुधवार को खूंटी में मनरेगा के धन के कथित गबन और अन्य आरोपों से जुड़ी धन शोधन जांच के सिलसिले में लगातार ईडी के सामने पेश हुई थीं। पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 
Flowers