महिला के साथ गेस्ट हाउस में मस्ती कर रहा था हेड कांस्टेबल, पकड़े जाने के बाद SP ने किया निलंबित |

महिला के साथ गेस्ट हाउस में मस्ती कर रहा था हेड कांस्टेबल, पकड़े जाने के बाद SP ने किया निलंबित

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल धन सिंह को निलंबित कर दिया है। अलवर में तीन दिन पहले महिला मित्र के साथ एक गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालत में पकड़े गये राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल धन सिंह (Head constable Dhan Singh) को निलंबित कर दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 12, 2022/12:08 pm IST

head constable was having fun with the woman: अलवर। अलवर में महिला मित्र के साथ एक गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालत में पकड़े गये राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल धन सिंह (Head constable Dhan Singh) को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अलवर की रिपोर्ट पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने निलंबन (Suspension) आदेश जारी किया है। भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह ने धन सिंह के सस्पेंड ऑर्डर जारी किये हैं, हेड कांस्टेबल धन सिंह भिवाड़ी मोड़ चौकी पर तैनात था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: चार लोगों को हुआ एक-दूसरे से प्यार, पत्नियां बोलीं- हमे नहीं पता हमारे बच्चे का पिता कौन ?

धन सिंह को बीते रविवार रात को अलवर में पुलिस कंट्रोल रूम के पास स्थित राजधानी गेस्ट हाउस से पकड़ा गया था। धन सिंह गेस्ट हाउस में एक महिला के साथ संदिग्ध हालत में मिला था, मुखबिर की सूचना पर अलवर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची, पुलिस ने हेड कांस्टेबल से जब इस बारे में पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया था।

read more: सेक्स लाइफ पर बुरा असर डालती हैं रोजाना की ये 5 आदतें, आप भी करते हैं ऐसा तो तुरंत बदलें

यही नहीं इस दौरान धन सिंह ने कोतवाली पुलिस पर अपनी वर्दी का रौब भी झाड़ा और वह उनसे उलझ गया था, लेकिन कोतवाली पुलिस ने उसकी एक नहीं चलने दी और धन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचित कर उसे उनके हवाले कर दिया था, पुलिस ने इसमें गेस्ट हाउस के संचालक समेत तीन लोगों को पकड़ा था।

read more: प्रोटीन पाउडर लेने वाले हो जाए सावधान, जांच में मिले 130 जहरीले केमिकल, बॉडी को हो सकता है नुकसान

अलवर में कई पुलिसकर्मी कर चुके हैं वर्दी को कलंकित

अलवर में धन सिंह पहला पुलिसकर्मी नहीं है जिसने वर्दी पर दाग लगाया है, इससे पहले भी अलवर में कई पुलिसकर्मी वर्दी को कलंकित करने वाले गलत काम कर चुके हैं। अलवर में पूर्व में कई पुलिसकर्मियों पर गैंगस्टरों से मिलीभगत के आरोप भी लग चुके हैं, इन आरोपों के चलते कई पुलिसकर्मियों को बर्खास्त और निलंबित किया जा चुका है।

 
Flowers