ice cream vendor murdered in Delhi

Latest Crime News: आइसक्रीम बेचने वाले की चाकू मारकर निर्ममता से हत्या.. आरोपी गिरफ्तार, जानें कत्ल की वजह..

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 09:06 AM IST, Published Date : April 25, 2024/8:33 am IST

दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके में हत्या की एक घटना से सनसनी फैल गई है। बुधवार रात इंडिया गेट के पंडारा रोड पर उस समय दहशत भरा माहौल हो गया जब अज्ञात बदमाशों ने पैसों को लेकर हुए विवाद में एक आइसक्रीम बेचने वाले की चाकू गोदकर हत्या कर दी। (ice cream vendor murdered in Delhi) पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस देर रात तक वारदात वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर आरोपियों की तलाश करती रही। बाद में उसे पकड़ लिया गया।

Amitabh Bachchan: ‘लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार’ से सम्मानित हुए अमिताभ बच्चन, कहा- ‘इसे पाने के बारे में सोचा नहीं था’ 

सूत्रों के मुताबिक मृतक युवक की पहचान प्रभात के रूप में हुई है। पुलिस को रात करीब सवा दस बजे प्रभात को चाकू मारने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। प्रभात खून से लथपथ हालात में सड़क पर पड़ा हुआ था। जिसको तुरंत नजदीक के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां, डॉक्टरों ने प्रभात को मृत घोषित कर दिया।

Etawah Lok Sabha Election: भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ यहां बीवी ने ही भर दिया नामांकन.. इस लोकसभा सीट में दिलचस्प हुई चुनावी लड़ाई..

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 9 टीम बनाई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। (ice cream vendor murdered in Delhi) यह घटना ऐसे में समय में हुई है जब एक दिन पहले ही दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कुछ बदमाशों ने एक शख्स की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp