If you drive in reserve petrol then be careful! Invoice can be deducted

रिजर्व पेट्रोल में चलाते हैं गाड़ी तो हो जाइए सावधान! कट सकता है चालान, यकीन न हो तो देखिए फाइन की कॉपी

रिजर्व पेट्रोल में चलाते हैं गाड़ी तो हो जाइए सावधान! कट सकता है चालान, यकीन न हो तो देखिए फाइन की कॉपी Invoice can be deducted

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 28, 2022/12:04 pm IST

 Reserve Petrol: तिरुवनंतपुरम। अब तक आपने देखा होगा कि हेल्मेट नहीं पहनने या फिर सुरक्षा से जुड़े अन्य प्रोटोकॉल पूरा नहीं करने पर ट्रैफिक पुलिस बाइकर्स से जुर्माना वसूलती है और इसके लिए चालान काट देती है। मगर केरल से चालान को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। चालान की रसीद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यूजर्स इसके लिए केरल पुलिस की जमकर आलोचना कर रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: JSSC Recruitment 2022: अलग-अलग पदों पर निकली बंपर भर्ती, कुछ ही दिन में है लास्ट डेट, जल्द करें अप्लाई 

 Reserve Petrol: वायरल हो रही इस रसीद में ट्रैफिक पुलिस ने चालान करने की जो वजह बताई है वह हैरान करने वाली है। जिस शख्स को यह रसीद मिली है, उसने बताया कि पुलिस को चालान करने की कोई और वजह नहीं मिली तो बाइक में पर्याप्त पेट्रोल नहीं होने की वजह निकाल दी।

challan receipt viral on social media

challan receipt viral on social media

 Reserve Petrol: इस शख्स ने कहा, चालान में कहा गया है कि आरोपित व्यक्ति पर्याप्त ईंधन के बिना बाइक चला रहा था। केरल पुलिस ने यह ई-चालान फोटो के साथ व्यक्ति के पते पर भेजी है। शख्स ने फेसबुक अकाउंट पर यह रसीद पोस्ट भी की है, जहां से यह वायरल हो रही है।

Read more: ‘गे कपल’ को नहीं मिला अपने सपनों का घर, तो पूरा गांव खरीद बन गया मालिक 

 Reserve Petrol: YouTube पर कई स्थानीय समाचार आउटलेट और कंटेंट क्रिएटर्स ने इस ट्रैफिक अपराध पर अधिक प्रकाश डालने के लिए विशेषज्ञों से बात की। हालांकि, उन्हें बताया गया कि भारतीय मोटर वाहन अधिनियम या राज्य के कानून में ऐसा कोई खंड नहीं है जो किसी को भी कम ईंधन में वाहन चलाने/सवारी करने से रोकता है।

और भी है बड़ी खबरें…