IMD Issues Red Alert for Next 24 Hours

Heavy to Heavy Rain Alert: अगले 24 घंटे के भीतर होगी बहुत भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

अगले 24 घंटे के भीतर होगी बहुत भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट ! IMD Issues Red Alert: Heavy to Heavy Rain Alert

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2023 / 12:30 PM IST, Published Date : June 19, 2023/12:20 pm IST

गुवाहाटी: IMD Issues Red Alert भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने रविवार को असम के लिए ‘रेड’ अलर्ट जारी करते हुए अगले पांच दिनों के दौरान राज्य के कई जिलों में बहुत भारी बारिश की संभावना जताई है। यह चेतावनी ऐसे समय में जारी की गयी है जब पिछले कुछ दिनों से राज्यभर में लगातार बारिश के कारण असम को इस साल की पहली बाढ़ का सामना करना पड़ रहा है।

Read More: लगातार उठ रही ‘आदिपुरुष’ को बैन करने की मांग, राजधानी में कांग्रेसियों ने थाने में जाकर दिया आवेदन, बीजेपी सरकार पर लगाए ये आरोप

IMD Issues Red Alert गुवाहाटी में आईएमडी के क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने एक विशेष बुलेटिन में रविवार और सोमवार के लिए कोकराझार, चिरांग, बक्सा, बारपेटा और बोंगाईगांव जिलों में ‘भारी’ (24 घंटे में 7-11 सेंटीमीटर) से ‘बहुत भारी’ (24 घंटे में 11-20 सेमी) और अत्यधिक भारी बारिश (24 घंटे में 20 सेमी से अधिक) की भविष्यवाणी के साथ ‘रेड’ अलर्ट जारी किया।

Read More: Ashish Vidyarthi Birthday Special: बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा में कमाया नाम, इस किरदार से मिली पहचान 

इसी अवधि के दौरान धुबरी, कामरूप, कामरूप महानगर, नलबाड़ी, दीमा हसाओ, कछार, गोलपारा और करीमगंज जिलों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक