PM Modi Himachal Visit: 'कांग्रेस का शाही परिवार घोर बेटी-विरोधी है..', मंडी में गरजे पीएम मोदी | PM Modi Himachal Visit

PM Modi Himachal Visit: ‘कांग्रेस का शाही परिवार घोर बेटी-विरोधी है..’, मंडी में गरजे पीएम मोदी

PM Modi Himachal Visit: 'कांग्रेस का शाही परिवार घोर बेटी-विरोधी और महिला-विरोधी है..', मंडी में गरजे पीएम मोदी

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 04:31 PM IST, Published Date : May 24, 2024/4:30 pm IST

PM Modi Himachal Visit: मंडी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज हिमाचल दौरे पर हैं। इस बीच उन्होंने नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान से लोगों को संबोधित किया। वहीं विशाल जनसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस की सोच को दकियानूसी बताया। कहा कि कांग्रेस उसी दकियानूसी सोच में डूबी हुई है। सफलता हासिल करने वाली बेटियों को कांग्रेस क्या बोलती है?

Read more: Cyclone Remal Update: बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती रेमल ले रहा विकाल रूप, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी… 

कांग्रेस ने मंडी का नाम लेकर कंगना को भद्दी बातें कही हैं। वो मंडी का अपमान है, छोटी काशी का अपमान है। हिमाचल का अपमान है, हिमाचल की हर बेटी का अपमान है। कांग्रेस ने इसके लिए आज तक माफी तक नहीं मांगी है। ये कांग्रेस, 21वीं सदी में आ ही नहीं पाई। लोग आगे बढ़ते हैं, कांग्रेस उल्टा चलती है। ये 20वीं सदी की तरफ जा रही है। कांग्रेस का शाही परिवार घोर बेटी-विरोधी है, कांग्रेस महिला विरोधी है।

इसके अलावा PM मोदी ने 5 चरणों की वोटिंग में बहुमत मिलने का दावा किया। 5 चरणों में BJP-NDA को बहुमत से ज्यादा सीटें मिल चुकी हैं। अब इसमें हिमाचल की 4 सीटें जुड़ जाएगी तो सोने पर सुहागा हो जाएगा और मैं देख रहा हूं कि हिमाचल फिर एक बार मोदी की सरकार और 400 पार से हैट्रिक बनाने जा रहा है।

Read more: Fire in Vietnam: बड़ा हादसा! अपार्टमेंट बिल्डिंग में आग लगने से 14 लोगों की मौत, छह अन्य घायल… 

PM Modi Himachal Visit: मोदी ने समान नागरिक संहिता का संकल्प लिया है। भारत का नागरिक भले ही वो हिंदू हो, मुस्लिम हो, सिख हो, ईसाई हो, बौद्ध हों, उनके लिए एक समान नागरिक कानून होने चाहिए। लेकिन कांग्रेस समान नागरिक संहिता का विरोध कर रही है। कांग्रेस मुस्लिम पर्सनल लॉ के बहाने शरिया को समर्थन देती है।

 

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp