लड़की को जॉयनिंग लेटर के बदले अधिकारी ने रखी सेक्स की शर्त, पिता की मौत पर मिली नौकरी | In lieu of joining letter to girl, officer placed sex condition, got job on father's death

लड़की को जॉयनिंग लेटर के बदले अधिकारी ने रखी सेक्स की शर्त, पिता की मौत पर मिली नौकरी

लड़की को जॉयनिंग लेटर के बदले अधिकारी ने रखी सेक्स की शर्त, पिता की मौत पर मिली नौकरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : March 14, 2021/6:52 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र के लातूर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला परिषद के जिला समाज कल्याण अधिकारी के खिलाफ नौकरी के बदले युवती से सेक्स की मांग करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 23 साल की युवती की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उसके पिता की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी जो एक सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल में शिक्षक थे।

ये भी पढ़ें: किन्नर निकली नई नवेली दुल्हन! दूल्हे को लगा सदमा, थाने में घंटो चला हंगामा, म…

एक अधिकारी ने बताया कि पिता की मौत के बाद युवती ने मुआवजा आधार पर नौकरी के लिए आवेदन किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी सुनील नागेश खमितकर ने कथित तौर पर युवती की नियुक्ति को लटकाया जबकि सूची में उसका नाम था और पद भी रिक्त था। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने युवती से घूस मांगा लेकिन उनके पास उसे देने को पैसे नहीं थे।

ये भी पढ़ें: सेक्स किए बिना ही प्रेग्नेंट हुई महिला, डॉक्टर भी हैरान, आज भी ‘वर्…

अधिकारी ने कहा कि खमितकर ने कथित तौर पर 22 जनवरी को युवती को जिला परिषद कार्यालय बुलाया और नौकरी का नियुक्ति पत्र देने के ऐवज में शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर शिवाजीनगर पुलिस ने गुरुवार को खमितकर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।