नहीं सही गई प्रेमिका जुदाई तो सिरफिरे आशिक ने कर दिया ये कांड

नहीं सही गई प्रेमिका की जुदाई तो सिरफिरे आशिक ने कर दिया ये कांड, स्टोरी अपडेट कर बोला – ’22 को नहीं आज ही… जानू’

Suicide In Love Affair: 22 साल के योगेन्द्र यादव पुत्र राजेश यादव का शव कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के पीछे एक पेड़ से लटका हुआ देखा गया। युवक के फांसी लगाने की घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 08:25 PM IST, Published Date : January 14, 2023/8:25 pm IST

Suicide In Love Affair: उत्तर प्रदेश। आजकल प्रेम प्रसंग में जान लेने और जान देने के मामले इस कदर बढ़ गए है कि कब इंसान क्या करले कुछ भी नहीं कहा जा सकता। ऐसा ही प्रेम प्रसंग से जुड़ा एक मामला हरदोई से सामने आ रहा है जहां युवक ने खुदकुशी कर ली है। राज यादव के नाम से बनाए फेसबुक अकाउंट पर ‘लव यू जानू’ लिखने वाले युवक ने कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय जगदीशपुर के पीछे पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली।

सात फेरे ले रही थी दुल्हन तभी एक साथ पहुंचे पांच प्रेमी, फिर खोल दी पोल! दूल्हा भी हुआ हैरान

पेड़ से लटका मिला शव

Suicide In Love Affair: बता दें कि लोनार थाने के जगदीशपुर निवासी 22 साल के योगेन्द्र यादव पुत्र राजेश यादव का शव कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के पीछे एक पेड़ से लटका हुआ देखा गया। युवक के फांसी लगाने की घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए सारे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी बिंदुओं पर पड़ताल करते हुए पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Khesari Lal Video Viral: खेसारी लाल ने इस हसीना के साथ किया रोमांस, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

स्टोरी अपडेट कर बोला आज मरने वाला हूं

Suicide In Love Affair: छानबीन के दौरान पता चला कि योगेन्द्र की शादी नहीं हुई थी। युवक ने राज यादव के नाम से वो फेसबुक पर अकाउंट बनाया था, जिसमें उसने ‘लव यू जानू’ और आगे ’22 को नहीं आज ही मरने वाला हूँ..’ लिख कर फेसबुक पर स्टोरी शेयर की। बताया जाता है कि उसने अपने फेसबुक पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह ‘याद तुम्हारी जब-जब आए, बीते दिनों की याद दिलाए’ और ‘हंस जब-जब उड़ा,अकेला उड़ा’ गा रहा था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें