Amul milk price Increased

Amul milk price Increased: अमूल दूध के दाम में बढ़ोत्तरी, यहां अब इतने रुपए में मिलेगा दूध का पैकैट..देखें लिस्ट

Amul milk price Increased : पिछली बार जब अमूल ने दूध की कीमतों में बढ़ोत्तरी की थी तो गुजरात में दाम नहीं बढ़ाए गए थे। इसलिए इस बार की बढ़ोतरी में सिर्फ गुजरात में ही दूध के दाम बढ़ाए गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 07:07 PM IST, Published Date : April 1, 2023/4:52 pm IST

Amul milk price Increased in Gujarat: अहमदाबाद। गुजरात में एक बार फिर से अमूल दूध की कीमतें बढ़ गई हैं। विभिन्न वैरिएंट के दाम में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है। बता दें कि अमूल ने बीते छह महीने की छोटी अवधि में दूसरी बार कीमतें बढ़ाई हैं। इससे गृहिणियों का बजट बिगड़ने की उम्मीद है। जीएमएमसीएफ ने अमूल के गोल्ड समेत सभी ब्रांड में बढ़ोत्तरी की है।

पिछली बार जब अमूल ने दूध की कीमतों में बढ़ोत्तरी की थी तो गुजरात में दाम नहीं बढ़ाए गए थे। इसलिए इस बार की बढ़ोतरी में सिर्फ गुजरात में ही दूध के दाम बढ़ाए गए हैं।

खास बात यह है कि अहमदाबाद, गांधीनगर, भरूच में कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। यह सौराष्ट्र, कच्छ, उत्तरी गुजरात, खेड़ा-आणंद, नर्मदा सहित पूरे राज्य में लागू होगा। इसके साथ ही यह कीमत वृद्धि आज से ही यानी 1 अप्रैल से लागू कर दी गई है।

read more:  PM मोदी की वजह से टल गया राहुल गांधी का प्रोग्राम, अब 9 से होगी ‘सत्य मेव जयते’ की शुरुआत

दूध नई कीमतें(रुपये में)
अमूल गोल्ड 500 एमएल 32
अमूल शक्ति 500 एमएल 29
अमूल कॉउ मिल्क 500 एमएल 27
अमूल फ्रेश 500 एमएल 26
अमूल स्लिम एंट ट्रिम 500 उस 25

अब कितने की मिलेगी दूध की थैली

नई कीमतों के बाद अमूल गोल्ड के आधा लीटर दूध की कीमत 32 रुपये होगी। अभी तक यह इसकी कीमत 31 रुपये थी। तो वहीं अमूल शक्ति दूध की नई कीमत 29 रुपये, अमूल गाय 27 रूपये, अमूल ताजा 26 रुपये, अमूल स्लिम एंड ट्रिम दूध 25 रुपये प्रति 500 मिलीलीटर हो गई है।

read more:  प्रदेश में जल्द आएगी अब दूसरी वंदे भारत ट्रेन, रेल मंत्रालय ने दिए संकेत