Terrible fire broke out in a building in Chennai
LIVE NOW

India News Today 02 April Live Update : चेन्नई के एक इमारत में लगी भयानक आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

Terrible fire broke out in a building in Chennai, many fire tenders present on the spot, चेन्नई के एक इमारत में लगी भयानक आग

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 08:13 AM IST, Published Date : April 2, 2023/7:06 am IST

India News Today 02 April Live Update: तमिलनाडु: चेन्नई के अन्ना सलाई में एक इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लगी। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

 

पटना : India News Today 02 April Live Update : बिहार में रामनवमी के दिन यानी 30 मार्च को हुई हिंसा की आग बुझी भी नहीं थी कि शनिवार रात को फिर से बिहार के दो अलग-अलग हिस्सों सासाराम और बिहार शऱीफ में हिंसा हो गई। वहीं इस मामले को लेकर अब राजनीति भी गर्माने लगी है। राज्य के हालातों को लेकर जहां गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर से बातचीत की, तो वहीं RJD ने अमित शाह पर निशाना साधा है। उधर, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश के इस्तीफे की मांग की है।

India News Today 02 April Live Update :  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में हो रही हिंसा की घटनाओं के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है, तो वह मुख्यमंत्री क्यों बने बैठे हैं? नीतीश अपने पद से इस्तीफा दे दें। क्योंकि बिहार पूरी तरह बंगाल के रास्ते पर जा रहा है। बंगाल में जैसे हिंदुओं के साथ हो रहा है, वही अब बिहार में शुरू हो चुका है। बिहार में भी अब गजवा-ए-हिंद वालों का बोलबाला है।

 

मेरठ : India News Today 02 April Live Update : अतीक अहमद के बहनोई को यूपी STF ने गिरफ्तार किया। शूटर्स को संरक्षण देने के मामले में अखलाक को अरेस्ट किया गया। मेरठ अखलाक की गिरफ्तारी हुई।

पटना : India News Today 02 April Live Update : बिहार के सासाराम में 4 अप्रैल तक सभी स्कूल और कोचिंग सेंटर बंद रहेंगे। सासाराम में हुई हिंसा को लेकर फैसला लिया गया।

The liveblog has ended.