India News Today Live Update 31 May 2023
LIVE NOW

India News Today Live Update 31 May 2023: पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर फिर बोला हमला, कहा- कांग्रेस हर योजना में 85 फीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी

India News Today Live Update 31 May 2023 CM released the amount of unemployment allowance scheme

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 06:29 PM IST, Published Date : May 30, 2023/8:15 am IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को यानी आज राजस्थान के दौरे पर हैं। उन्होंने अजमेर में एक जनसभा को संबोधित किया। यह केंद्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महीने भर के अभियान का पहला बड़ा कार्यक्रम है।

Read More : Jashpur News : तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो खाई में गिरी, चार लोगों की मौत, एक बच्चा गंभीर

सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज ही देवी अहिल्याबाई होल्कर जी की जन्म जयंती भी है। राष्ट्र निर्माण के कार्यों के लिए देश के लोगों को कर्तव्यपथ की दिशा दिखाने के लिए देवी अहिल्या जी को देश हमेशा याद रखेगा। आज पूरी दुनिया में भारत का यशगान हो रहा है। दुनिया मानने लगी है कि भारत अति गरीबी को हराने के करीब है। अजमेर आने से पहले मुझे पुष्कर जाने का अवसर मिला। हमारे शास्त्रों में भगवान ब्रह्मा को सृष्टि का रचयिता कहा गया है। भगवान ब्रह्मा के आशीर्वाद से भारत में नव निर्माण का युग चल रहा है। केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के 9 साल पूरे हो गए हैं। ये 9 साल नागरिकों की सेवा, सुशासन और गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित रहे हैं।

Read More : Kawardha news: तालाब खोदाई का काम कर रहे थे मनरेगा मजदूर, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि.. जाना पड़ा अस्पताल, पांच लोगों की हालत गंभीर

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर चुन-चुन कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले प्रधानमंत्री के ऊपर सुपरपावर रहा करती थी। यूपीए की सरकार रिमोट कंट्रोल से चलती थी। पूरे देश में जनता भ्रष्टाचार के विरुद्ध सड़क पर उतरी हुई थी। बड़े-बड़े शहरों में आए दिन आतंकी हमले होते थे। पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने देश के हर नागरिक को समान भाव से लूटने का काम किया है। कांग्रेस 85 फीसदी भ्रष्टाचार वाली पार्टी है। आज पूरी दुनिया में भारत का यशगान हो रहा है। आज दुनिया के बड़े-बड़े विशेषज्ञ बोल रहे हैं कि भारत अति-गरीबी को समाप्त करने के बहुत निकट है। यह बदलाव आया कैसे? इसका जवाब है, सबका साथ, सबका विकास..

 
Flowers