Indian boy competing with Pakistani girl in dance

Pakistani लड़की को टक्कर दे रहा ये भारतीय छोरा, अनोखे डांस से लाखों लोगों को बनाया दीवाना, देखें वायरल वीडियो

Indian boy competing with Pakistani girl in dance अरसलान को वायरल डांस परफॉर्मेंस को रीक्रिएट करते हुए देख सकते हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 23, 2022/6:20 pm IST

Indian boy competing with Pakistani girl: अभी हाल ही कुछ दिन पहले एक पाकिस्तानी महिला ने सुरकोकिला लता मंगेशकर का मशहूर सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा..’ पर शानदार तरीके से डांस किया था। उस डांस ने न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी जमकर वायरल हुआ। लाखों लोगों ने इस गाने को बेहद पसंद किया और अभी भी इंस्टाग्राम समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है।

Read more: SBI Recruitment 2022: भारतीय स्टेट बैंक ने निकाली इन पदों पर बंपर भर्ती, आज से ही करें आवेदन, जानें डिटेल्स 

पाकिस्तानी दुल्हन द्वारा शादी में किया गया डांस खूब देखा गया और सोशल मीडिया पर इतना धूम मचा कि लोगों ने उसके डांस स्टेप्स को रीक्रिएट करना शुरू कर दिया। ऐसे वीडियो के बीच वायरल डांस स्टेप्स को रीक्रिएट करने वाले एक भारतीय व्यक्ति का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है।

अपने इस अनोखे डांस से लड़के ने जीत लिया लाखों का दिल

Indian boy competing with Pakistani girl: पाकिस्तानी लड़की की तरह डांस को कॉपी करते हुए मुंबई के रहने वाले एक शख्स ने डांस करने की कोशिश की और बिना कोई देर किए चार दिन के भीतर वायरल हो गया। यूजर अरसलान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’जब भी मैं इंस्टाग्राम स्क्रॉल फीड को रिफ्रेश करता हूं, यही दिखता है, सोचा बना ही लूं।’ इसमें, आप अरसलान को वायरल डांस परफॉर्मेंस को रीक्रिएट करते हुए देख सकते हैं, जबकि उसके दोस्त बगल में बैठकर उसे चीयर कर रहे हैं। उनकी जबरदस्त एनर्जी और स्टेप्ट को देखकर लाखों लोग मोहित हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @the_arsalaan_khan

वायरल वीडियो पर यूजर्स ने दिए लाखों प्रतिक्रिया

Indian boy competing with Pakistani girl: वीडियो देखकर नेटिजन्स ने कमेंट बॉक्स में तालियों वाली इमोजी शेयर की और जमकर तारीफ की। पाकिस्तानी महिला की तरह ही अरसलान ने भी हरे रंग का आउटफिट पहना हुआ है। उनके प्रोफाइल में दिए गए बायो के अनुसार, वह भारत के मुंबई शहर में रहता है।

Read more: शादी के बाद भी नहीं बदला टीवी की इस नागिन का अंदाज, बेड पर दिखाया अबतक का सबसे हॉट लुक 

क्लिप को तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और तब से इसे 3.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इसे नेटिजन्स की कई प्रतिक्रियाएं भी मिलीं, जिन्होंने उनके परफॉर्मेंस को बहुत पसंद किया। एक यूजर ने लिखा, ‘पीछे वाला व्यक्ति उसे देखकर मजेदार रिएक्शन दे रहा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा,’यार तुम बहुत अच्छे हो, मैंने इसे 50 बार देख लिया होगा।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers