Isha ambani blessed with twice

जुड़वा बच्चों की मां बनीं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा, पीरामल परिवार में गूंजी किलकारी

Isha ambani blessed with twice ईशा और आनंद अब जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बन गए हैं। उन्होंने एक लड़के और एक लड़की को जन्म दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 20, 2022/4:58 pm IST

Isha ambani blessed with twice: देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार में बड़ी खुशखबरी आई है। बता दे मुकेश अंबानी के घर एक नहीं बल्कि दो किलकारियां गूंजी है। बता दें देश के अरबपति अब नान बन गए है। ईशा अऔर आनंद पीरामल माता-पिता बन गए है। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। ईशा अंबानी की शादी पीरामल समूह के आनंद पीरामल से हुई है। ईशा और आनंद अब जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बन गए हैं। ईशा ने शनिवार को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। उन्होंने एक लड़के और एक लड़की को जन्म दिया है।

Isha ambani blessed with twice: इतना ही नहीं बच्चे होने के बाद दोनों के नामांकरण भी कर दिया गया है। अंबानी फैमली ने बेबी गर्ल का नाम आदिया और बेबी बॉय का नाम कृष्णा रखा है। जानकारी के मुताबिक ईशा अंबानी और दोनों बच्चे स्वस्थ हैं। ईशा ने 19 नवंबर यानी शनिवार को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। इस तरह पूरे अंबानी और पीरामल परिवार में खुशियां आ गई हैं। ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर 2018 को पिरामल ग्रुप के आनंद पिरामल के साथ हुई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें