IMD issues heavy rain alert for delhi and uttar pradesh

राजधानी में कल होगी भारी बारिश! पड़ोसी राज्यों में भी बदलेगा मौसम, IMD ने जारी किया अलर्ट

IMD issues heavy rain alert : उत्तर भारत के कई राज्यों में पिछले दो-तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है। पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 06:57 PM IST, Published Date : January 30, 2023/6:57 pm IST

नई दिल्ली : IMD issues heavy rain alert : उत्तर भारत के कई राज्यों में पिछले दो-तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है। पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं। हालांकि, मौसम विभाग की मानें तो कल यानी 31 जनवरी से बारिश की गतिविधियों में कमी आएगी। मौसम विभाग की मानें तो 31 जनवरी से उत्तर पश्चिम भारत के राज्यों में बारिश की गतिविधियां कम हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें : शिष्या से दुष्कर्म के मामले में आसाराम बापू दोषी करार, कोर्ट ने सुनाया फैसला, कल होगा सजा का ऐलान 

परेशान करेंगी तेज हवाएं

IMD issues heavy rain alert : मौसम विभाग की मानें तो बारिश की गतिविधियों में कमी देखने को मिलेगी, लेकिन उत्तर पश्चिम भारत के कई राज्यों में 20 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं। तेज हवाओं का ये सिलसिला 1 फरवरी तक जारी रहने वाला है।

राजधानी में ऐसा रहेगा मौसम

IMD issues heavy rain alert : मौसम विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, कल यानी 31 जनवरी को दिल्ली में आसमान साफ रहने के आसार हैं। वहीं, अगर तापमान की बात करें तो दिल्ली में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 22 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। दिल्ली में इस कल से पूरे हफ्ते आसमान साफ रहने का पूर्वानुमान है।

यह भी पढ़ें : Plan to increase population: यहाँ की सरकार का अनोखा फैसला, अब बिना शादी बच्चे पैदा करने की मिली इजाजत

इन राज्यों में होगी भारी बारिश

IMD issues heavy rain alert : मौसम विभाग की मानें तो तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल, केरल और माहे में कल यानी 31 जनवरी को गरज के साथ भारी बारिश देखने को मिलेगी। वहीं, 1 फरवरी को तमिलनमाडु के सुदूर इलाकों में भारी बारिश देखने को मिल सकती है। पुडुचेरी, कराईकल, केरल और माहे के कई इलाकों में भी में बारिश देखने को मिल सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें