It will take a big blow! Uddhav's 2 MPs and 5 MLAs may join Shinde faction

Maharashtra Politics : लगेगा तगड़ा झटका ! उद्धव के 2 सांसद और 5 विधायक शिंदे गुट में हो सकते है शामिल

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना धड़े के दो सांसद और पांच विधायक बुधवार शाम को दशहरा रैली में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट में शामिल हो सकते है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 5, 2022/5:58 pm IST

Uddhav Thackeray will get a big blow : मुंबई – महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एक बार फिर से उद्धव गुट को झटका देने वाला है। बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना धड़े के दो सांसद और पांच विधायक बुधवार शाम को दशहरा रैली में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट में शामिल हो सकते है। ऐसे में उद्धव गुट को बड़ा झटका मिल सकता है। बताया जा रहा है कि शिंदे के नेतृत्व वाला समूह बुधवार शाम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के एमएमआरडीए मैदान में दशहरा रैली करेगा। जिस पर अब ठाकरे गुट मुंबई के दादर में ऐतिहासिक शिवाजी पार्क में अपनी रैली आयोजित करेगा। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : इस बल्लेबाज ने ऐसा जड़ा SIX, बॉल गिरी सीधे 105 मीटर दूर, नजारा देख दर्शकों की फटी रह गई आंखें 

Uddhav Thackeray will get a big blow : जाहिर है कि दशहरा रैली को लेकर भी दोनों गुट आमने सामने थे। दोनों ही गुट शिवाजी पार्क में रैली करना चाहते थे जिसे लेकर ये मामला हाई कोर्ट में पहुंचा और बॉम्बे हाई कोर्ट ने ठाकरे गुट को शिवाजी पार्क में दशहरा रैली करने की अनुमति दी थी। इस मामले को लेकर शिवसेना के शिंदे गुट के सांसद कृपाल तुमाने ने बताया कि दो सांसद मुंबई और मराठवाड़ा क्षेत्र से हो सकते हैं। आप आज शाम को देखेंगे। महाराष्ट्र के रामटेक से सांसद तुमाने ने कहा कि शिंदे गुट की विचारधारा को मानने वाले खुद इसमें शामिल हो रहे हैं। अभी शिंदे गुट में सीएम सहित 40 विधायक और 12 लोकसभा सदस्य शामिल हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें