Relief to actress Jacqueline Fernandez in money laundering

Jacqueline Fernandez : मनी लॉन्ड्रिंग में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को राहत, 10 नवंबर तक जमानत याचिका पर सुनवाई टली

Jacqueline Fernandez : सुकेश केस में जैकलीन को बड़ी राहत मिल गई है। उनकी अंतरिम जमानत की अवधि को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 22, 2022/4:34 pm IST

Jacqueline Fernandez Money Laundering : नई दिल्ली – अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस फिल्म ’राम सेतु’ में नजर आएंगी। इस वक्त जैकलीन फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं लेकिन सुकेश चंद्रशेखर मामले को लेकर उन्हें दिल्ली पहुंचना पड़ा। फिलहाल सुकेश केस में जैकलीन को बड़ी राहत मिल गई है। उनकी अंतरिम जमानत की अवधि को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है। शनिवार की दोपहर को अभिनेत्री दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। जमानत याचिका पर सुनवाई की पेशी में वह शामिल हुईं। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Diwali 2022 : दिवाली पर मां लक्ष्मी के साथ नहीं होती भगवान विष्णु की पूजा, आखिर क्या है कारण?…जानें 

जैकलीन को कोर्ट से राहत

Jacqueline Fernandez Money Laundering : अदालत बॉलीवुड अभिनेत्री की नियमित जमानत याचिका पर सुनवाई करने वाली थी। सुनवाई की आखिरी तारीख को मामले में जैकलीन को अंतरिम जमानत दे दी गई। फर्नांडीज सुनवाई के लिए अपने वकील प्रशांत पाटिल के साथ अदालत में पेश हुईं। ईडी को स्टार की जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल करने के अदालत के आदेश के बाद अंतरिम जमानत दी गई।

read more : देवी-देवताओं की तस्वीरें नदी में कीं प्रवाहित, 250 दलित परिवारों ने त्यागा हिंदू धर्म, सामने आई ये बड़ी वजह 

Jacqueline Fernandez Money Laundering : बता दें कि चार्जशीट में आरोपी होने के बाद जैकलीन को दिल्ली के अधिकारियों ने पूछताछ के लिए बुलाया था और करीब 8 घंटे तक उनसे पूछताछ चली थी। जैकलीन पर आरोप है कि वह सुकेश चंद्रशेखर की गतिविधियों के बारे में जानती थीं। इन सबके बावजूद वह उनके साथ रहीं। जैकलीन ने सुकेश से करीब 7 करोड़ की कीमत के महंगे गिफ्ट लिए थे। इनमे लग्जरी वस्तुएं शामिल थीं। केवल जैकलीन ही नहीं सुकेश ने उनके परिवार की भी आर्थिक रूप से मदद की थी। उनके अलावा मामले में नोरा फतेही का नाम भी सामने आया। दोनों अभिनेत्रियों का नाम ईडी की पहली चार्जशीट में गवाह के तौर पर शामिल था। जबकि बाद में जैकलीन को मामले में आरोपी बनाया गया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें