Jagdeep Dhankhar News: 'मिमिक्री करने वाले को भेज दो चिड़ियाघर.. ख़त्म की जाए उनकी संसद सदस्यता'.. जानें किसने दी नसीहत | Jagdeep Dhankhar Video

Jagdeep Dhankhar News: ‘मिमिक्री करने वाले को भेज दो चिड़ियाघर.. ख़त्म की जाए उनकी संसद सदस्यता’.. जानें किसने दी नसीहत

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 02:38 PM IST, Published Date : December 20, 2023/2:38 pm IST

नई दिल्ली:  विरोध प्रदर्शन के दौरान निलंबित टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा संसद के बाहर मकर गेट पर उप राष्ट्रपति की नक़ल किये जाने का मामला तूल पकड़ चुका है। भाजप और विपक्ष अब इस मुद्दे को लेकर आमने-सामने आ गए है। नेताओं के बीच जमकर बयानबाजियां हो रही है और इन सबके बीच देश की संसद भी ठप्प है।

वही इस पूरे मसले पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने भी अपनी प्रतिक्रया दी है। एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा है कि “सांसद कल्याण बनर्जी ने जिस प्रकार से देश के उपराष्ट्रपति का मज़ाक उड़ाया है उसके लिए उनकी संसद सदस्यता समाप्त कर देनी चाहिए और उन्हें किसी चिड़ियाघर में भर्ती करा देना चाहिए।”

इसी तरह कांग्रेस नेता भी सांसद कल्याण बनर्जी का बचाव किया है। अधीर रंजन चौधरी में इस पर कहा कि मिमिक्री एक कला है, टीवी में प्रधानमंत्री से लेकर विपक्ष तक सबकी मिमिक्री होती है। किसी ने नहीं कहा कि यह जगदीप धनखड़ जी की मिमिक्री है तो वे क्यों इसे अपना रहे हैं। अगर हमारे देश के उच्च स्थान पर बैठे व्यक्ति जात-पात की बात करें तो क्या उन्हें यह शोभा देता है?”

अब दी सफाई

वही निलंबित सांसद कल्याण बनर्जी ने भी मिमिक्री किये जाने पर अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने कहा है कि उनकी मंशा किसी के भावनाओं को चोट पहुँचाने की नहीं थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp