Jairam Ramesh On PM Modi Speech

Jairam Ramesh On PM Modi: “ये प्रधानमंत्री पद को शोभा नहीं देता है मोदी जी” इस मामले में बिफरे जयराम रमेश, बोला जुबानी हमला

Jairam Ramesh On PM Modi Speech जयराम रमेश ने कहा, पीएम मोदी को जवाहर लाल नेहरू की आलोचना करने और उनको बदनाम करने के अलावा और कोई काम नहीं

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2024 / 10:18 AM IST, Published Date : February 8, 2024/10:00 am IST

Jairam Ramesh On PM Modi Speech: झारसुगुड़ा। लोकसभा चुनाव से पहले राज्यसभा और लोकसभा की कार्यवाही जारी है। चुनाव से पहले अपने आखिरी संबोधन में सदन में पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को आड़े हाथ लेते हुए सदन में एक चिट्ठी पढ़ी थी। जिसके बाद इस मामले में विपक्ष विफर गया है। इस मामले में कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी, जवाहर लाल नेहरू की आलोचना करने और उनको बदनाम करने के अलावा और कोई काम नहीं कर पाते”

Jairam Ramesh On PM Modi Speech: आगे रमेश ने कहा कि वे देश के प्रधानमंत्री है शासन तो दें, चीन पर चुप्पी तोड़े, बेरोजगारी पर चुप्पी तोड़ें, महंगाई पर चुप्पी तोड़ें। जभ भी कभी कोई परेशानी आती है उनको जब कोई मुसिबत का सामना करना पड़ता है तो वह नेहरू जी की आलोचना और बदनाम करने में लग जाते है। ये उनका चुनावी भाषण था लोकसभा और राज्यसभा में वे व्यक्तिगत बदनाम करते है। उन्होंने खरगे को भी बदनाम किया ये प्रधानमंत्री पद को शान नहीं देता।

Jairam Ramesh On PM Modi Speech: बता दें लोकसभा चुनाव से पहले संसद में अपने आखिरी संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इसी दौरान पीएम मोदी ने पूर्व पीएम नेहरू की एक चिट्ठी का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि आरक्षण को लेकर नेहरू ने ये चिट्ठी मुख्यमंत्रियों को लिखी थी। पीएम मोदी ने उस लेटर का कुछ हिस्सा संसद में पढ़ा भी।

ये भी पढ़ें- Champai Soren Cabient: आज नहीं होगा चंपई कैबिनेट का विस्तार, इस वजह से बदली गई तारीख, जानें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- Harda Factory Blast Update: आज भी जारी है मलबा हटाने का काम, लापता लोगों की तलाश जारी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें