जम्मू-कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान ने पूरी रात की गोलीबारी, जवानों ने मार गिराए तीन घुसपैठिए और दो पाक सैनिक | Jammu and Kashmir encounter, Pakistan shoots all night in Poonch

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान ने पूरी रात की गोलीबारी, जवानों ने मार गिराए तीन घुसपैठिए और दो पाक सैनिक

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान ने पूरी रात की गोलीबारी, जवानों ने मार गिराए तीन घुसपैठिए और दो पाक सैनिक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 17, 2019/5:42 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान की नापाक हरकत को भारतीय सेना के जवानों ने मुहंतोड़ जवाब दिया है। पुंछ में रात भर चले गोलीबारी में जवानों ने तीन घुसपौठिए और दो पाक सैनिक को ढेर कर दिया। जबकि चार अन्य सैनिक घायल बताए जा रहे हैं। इसके साथ ही सीमा से लगे पाकिस्तान की सैन्य चौकियों को भी जवानों ने नुकसान पहुंचाया है।

Read More News:कड़ाके की ठंड के बाद बदला गया स्कूलों का टाइम टेबल, प्राथमिक कक्षाए…

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पूरी रात पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई। इसके साथ ही जिला राजौरी के केरी सेक्टर स्थित सुंदरबनी और नौशेरा में पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग की। इस फायरिंग में भारतीय सेना के हवलदार सीजे गणपति शहीद हो गए, जबकि एक अन्य जवान के घायल होने की सूचना है।

Read More News:नागरिकता कानून पर बवाल, जामिया में 5 जनवरी तक छुट्टी का ऐलान, बंगाल…

खबरों की माने तो अभी भी रूक—रूक कर फायरिंग हो रही है। वहीं, जवानों की टीम ने मोर्चा संभाले हुए हैं। बता दें कि रविवार रात पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन कर एक बार फिर अडंगा डालने की कोशिश की थी। हीरानगर सेक्टर के पानसर और सतपाल पोस्ट के बीच रात साढ़े आठ बजे जेसीबी लगाकर बीएसएफ ने काम शुरू करवाया। वहीं बीती रात जवानों ने पाकिस्तान पर ताड़तोड़ फायरिंग कर करार जवाब दिया है।

Read More News:पाकिस्तान की नापाक हरकत, गोलीबारी में एक जवान शहीद, पाक के कई बंकर .

 

 
Flowers