आतंकियों ने 3 पुलिसकर्मियों को अगवा कर की हत्या | Jammu Kashmir:

आतंकियों ने 3 पुलिसकर्मियों को अगवा कर की हत्या

आतंकियों ने 3 पुलिसकर्मियों को अगवा कर की हत्या

: , March 9, 2021 / 09:18 PM IST

जम्मू-कश्मीर:आतंकियों ने आज फिर अपनी कायराना हरकत को अंजाम देते हुए तीन 3 पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी हत्या कर दी है। ज्ञात हो कि भारतीय सेना और पुलिस के ऑपरेशन से बौखलाए आतंकियों  ने शुक्रवार सुबह  शोपियां जिले में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी है। आज तड़के  पुलिसकर्मियों को  सर्च ऑपरेशन के दौरान तीनों शव कापरन गांव से एक किमी दूर वांगम क्षेत्र में मिले हैं । सूत्रों के अनुसार, स्थानीय आतंकियों ने इन पुलिसकर्मियों का अपहरण किया था, जिनमें 2 स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) और 1 पुलिसकर्मी शामिल थे। 

 

 

ज्ञात हो कि जिस वक्त आतंकी पुलिस कर्मियों को लेकर जा रहे थे उस समय बहुत से गांव वालों ने उनका पीछा भी किया और उनसे इन्हें छोड़ने का रिक्वेस्ट भी किया था लेकिन आतंकियों ने उनकी नहीं सुनी थी। और गांव वालों पर ही हवाई फायरिंग शुरू कर दी थी। पुलिस ने मृतकों की पहचान कॉन्स्टेबल निसार अहमद और दो स्पेशल पुलिस ऑफिसर फिरदौस अहमद और कुलवंत सिंह के रूप में की है। 

 

 

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर तीनों पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी है। कश्मीर पुलिस ने अपने तीन बहादुर जवानों की हत्या की निंदा करते हुए इसे अमानवीय कृत्य कहा है और लोगों को आश्वस्त किया है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उधर, बांदीपोरा में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर किए जा चुके हैं। आपको बता दें कि हाल ही में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने पुलिसकर्मियों से इस्तीफा देने या मरने के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी। हिज्बुल के धमकी भरे पोस्टर जम्मू-कश्मीर के कई गांव में लगाए गए थे और सोशल मीडिया पर विडियो भी वायरल किए जा रहे थे। 

 

 

वेब डेस्क IBC24

 

#HarGharTiranga