JDS joins NDA alliance

JDS joins NDA alliance : बीजेपी को मिली मजबूती..! दक्षिण भारत की ये बड़ी पार्टी हुई NDA में शामिल, जेपी नड्डा ने किया ऐलान

JDS joins NDA alliance: पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा की पार्टी जेडीएस एनडीए में शामिल हो गई है। जेपी नड्डा ने ऐलान ट्विटर के जरिए किया।

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2023 / 05:04 PM IST, Published Date : September 22, 2023/4:59 pm IST

JDS joins NDA alliance : नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को और मजबूती मिली है। बीजेपी ने दक्षिण भारत की एक और बड़ी पार्टी को एनडीए में शामिल कर लिया है। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा की पार्टी जेडीएस एनडीए में शामिल हो गई है। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने नई दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

read more : Ramesh Bidhuri Remark : भरे मन से संसद से इस्तीफा दे दूंगा! बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी के बयान पर मचा बवाल, BSP सुप्रीमों की सामने आई प्रतिक्रिया 

JDS joins NDA alliance : बताया जा रहा है इसका आधिकारिक ऐलान जल्द ही हो सकता है। इस मुलाकात में सीटों को लेकर बंटवारे पर भी चर्चा हो सकती है। हालांकि इस बीच जेपी नड्डा ने इस गठबंधन का ऐलान ट्विटर के जरिए कर दिया है।

दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद कर्नाटक के पूर्व सीएम और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा, “आज हमने औपचारिक रूप से बीजेपी के साथ हाथ मिलाने के बारे में चर्चा की। हमने औपचारिक रूप से प्रारंभिक मुद्दों पर चर्चा की है… हमारी ओर से कोई मांग नहीं है।

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का कहना है, “…एनडीए को मजबूत बनाने के लिए जेडीएस आज औपचारिक रूप से एनडीए गठबंधन में शामिल हो गई है और मैं उन्हें इसके लिए बधाई देता हूं… सीटों के बंटवारे पर संसदीय बोर्ड और जेडीएस फैसला करेंगे…”

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp