Jija-sali caught in objectionable condition, father-in-law murdered

जीजा को साली के साथ इस हाल में देखकर बौखलाया ससुर, परिवार के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

जीजा को साली के साथ इस हाल में देखकर बौखलाया ससुर! Jija-sali caught in objectionable condition, father-in-law murdered

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 21, 2022/6:40 pm IST

कोडरमा: Jija-sali caught  जिले के मूरकमनाई पंचायत अंतर्गत बेला गांव में हुई हत्याकांड के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किय है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ससुर ने अपने रिश्तेदारों के साथ अपने दामाद को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद आरोपियों ने दामाद की लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया, ताकि पुलिस को हत्या का शक न हो।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Jija-sali caught  मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान कादोडीह पंचायत के केतरूसिंघा निवासी 25 वर्षीय सोनू यादव के रूप मे की गयी है। सोनू ट्रक का ड्राइवर था और होली मनाने जमशेदपुर से अपने घर केतरूसिंघा लौटा था। मृतक शादीशुदा था और उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। सोनू यादव का प्रेम प्रसंग बेला गांव निवासी अपनी ममेरी साली के साथ चल रहा था। होली मनाने जब युवक अपने घर लौटा तो शुक्रवार की देर रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने बेला चला गया। इसी दौरान युवती के पिता ने जीजा साली को आपत्तिजनक स्थिति मे पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद सोनू भागने लगा। लेकिन साली से प्रेमिका बनी युवती के पिता ने परिजनों के साथ मिलकर उसे घेर लिया। सबने मिलकर तेज धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने को लेकर युवक के शव को पास के रेलवे ट्रैक पर ले जाकर रख दिया।

Read More: युवती ने सगाई के बाद प्रेमी के साथ किया ऐसा कांड कि बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, ठान ली जान देने की

अगले दिन बेला रेलवे ओवरब्रिज के समीप रेलवे ट्रैक पर पोल संख्या 35/21 के पास एक युवक का शव ग्रामीणों ने देखा। युवक के दाहिने कनपटी के पास धारदार हथियार से 5 बार वार किया गया था। जख्म के गहरे निशान बता रहे थे कि उसका ब्रूटल मर्डर किया गया था। जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर एकत्र हो गई।

Read More: पुष्कर सिंह धामी ही होंगे उत्तराखंड के अगले सीएम, बीजेपी विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला 

अपने सूत्रों से सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। मरकच्चो थाना प्रभारी सुमित साव, एसआई कुंदन कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। सबने मिलकर मामले की जांच की। पता चला कि युवक की पहले बेला गांव के बाहर खेत में हत्या की गई। इसके बाद साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को घसीटते हुए कोडरमा कोवाड़ रेलवे पटरी पर डाल दिया गया। हत्यारों ने युवक की बाइक घटना स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित तालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने बाइक को तालाब से बरामद किया।

Read More: जिन्होंने हमे वोट नहीं दिया है वो हमारे पास काम लेकर न आएं… भाजपा विधायक के बिगड़े बोल

जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के मामा ससुर हीरालाल यादव व उसके परिजनों से भी पूछताछ की। एक परिवार के लोगों के बयान मे अंतर होने पर पुलिस को कुछ संदेह हुआ। उसके बाद पुलिस ने हीरालाल यादव, उसकी पत्नी और बेटी को पूछताछ के लिए थाना लाया। जब सख्ती से पूछताछ की गयी तो हीरालाल यादव टूट गया और अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

Read More: फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी  

आरोपी हीरालाल यादव ने बताया कि बेटी को रिश्ते के दामाद के साथ आपत्तिजनक स्थिति मे देखने के बाद उसने अपना होशो हवास खो दिया और उसने लोहे के हथियार से मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए युवती के पिता हीरालाल यादव व कौशल्या देवी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Read More: पीएम मोदी फिर बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, अमेरकी राष्ट्रपति Joe Biden भी नहीं हैं आस-पास

 
Flowers