Jija Sali Sex Story | jija sali affair news | Jija Sali Affair Story: शादी के बाद भी साली से करता था जबरन सेक्स.. मौक़ा मिलते ही इस तरह मिटाता था अपनी हवस.. लेकिन 12 साल बाद हुआ कुछ ऐसा कि...

Jija Sali Affair Story: शादी के बाद भी साली से करता था जबरन सेक्स.. मौक़ा मिलते ही इस तरह मिटाता था अपनी हवस.. लेकिन 12 साल बाद हुआ कुछ ऐसा कि…

इस बात की जानकारी उसे करीब 12 साल पहले शादी के ठीक बाद खुद उसकी पत्नी ने दी थी। इसके बाद से ही अर्जुन समीर से रंजिश रखने लगा था। वह करीब 12 सालों तक समीर की हत्या का प्लान बनाता रहा।

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2024 / 01:17 PM IST, Published Date : June 13, 2024/12:43 pm IST

झारखण्ड: पिछले दिनों रांची से लगे रहे ओपी इलाके के दुलमी गाँव में हत्या की एक वारदात सामने आई थी। यहाँ समीर नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जाँच में पाया गया कि समीर नाम के शख्स की हत्या तब की गई जब वह अपने घर पर सो रहा था। हमलावर ने बेहद करीब से उनके माथे पर गोली चलाई थी। इससे समीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले में अर्जुन नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया था।

मंदिर में आरती के दीए से युवती ने जलाई सिगरेट…भगवान ने तत्काल दी सजा…गिरकर टूटी हड्डी? वायरल वीडियो की ये है हकीकत

वही अब इस पूरे हत्याकांड के संदिग्ध आरोपी अर्जुन ने जो खुलासे किये हैं वह हैरान कर देने वाला हैं। सेक्स और बदले की चादर से लिपटे इस हत्याकांड की कहानी सुनकर खुद पुलिस भी हैरान हैं।

जानकारी के मुताबिक़ हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक समीर का सम्बन्धी ही हैं। समीर हत्यारे अर्जुन के पत्नी का जीजा था यानि आरोपी का साढ़ू। उसने बताया कि वह करीब 12 साल से साढ़ू समीर की हत्या का प्लान बना रहा था। उसने दो बार हत्या की कोशिश भी की थी लेकिन वह सफल नहीं हो सका। वही बीते 11 मई को मौका मिलते ही उसने समीर पर फायर कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। कातिल अर्जुन ने इस हत्या के पीछे जो वजह बताई हैं वह काफी हैरान कर देने वाली हैं।

jija sali affair news

बीवी से था अवैध सम्बन्ध

आरोपी अर्जुन ने बताया कि मृतक समीर उसकी पत्नी एक साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। उसे जब भी मौका मिलता था वह उसके साथ सेक्स करता था। उसकी बीवी जब अपने मायके जाती थी तो समीर वहां भी पहुँच जाता था और अपनी हवस मिटाता था।

School Education News: शिक्षा विभाग ने किया बड़ा ऐलान, रोजाना स्कूल जाने वाले और क्लास वर्क पूरा करने वाले विद्यार्थियों को मिलेगा इनाम 

करता था जबरन सेक्स

इस बात की जानकारी उसे करीब 12 साल पहले शादी के ठीक बाद खुद उसकी पत्नी ने दी थी। इसके बाद से ही अर्जुन समीर से रंजिश रखने लगा था। वह करीब 12 सालों तक समीर की हत्या का प्लान बनाता रहा। पिछले दिनों जब समीर एक पार्टी में पहुंचा हुआ था तो वहां अर्जुन भी लोडेड कट्टे के साथ पहुंचा और उसपर करीब से गोली दाग दी। पुलिस ने हत्यारोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया हैं। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल कट्टा भी बरामद कर लिया गया हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो