jija tried to rape saali

जीजा ने की दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर उठाया खौफनाक कदम, फिर जो हुआ…

jija tried to rape saali जाखलौन क्षेत्र में एक जीजा ने अपनी साली से दुष्कर्म करने की कोशिश, इसके बाद जीजा ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 18, 2022/8:02 pm IST

jija tried to rape saali: ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर एक जीजा ने रिश्तों को शर्मशार कर दिया है। दरअसल, जाखलौन क्षेत्र में एक जीजा ने अपनी साली से दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन जब साली ने इस बात का विरोध किया तो जीजा ने आपा खो दिया और अपनी साली का गला रेत दिया। घटना के बाद से आरोपी वहां से फरार हो गया। इसके बाद जीजा ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। इस घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Read more: ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने ढाया कहर, सिजलिंग अदाओं पर फिदा हुए फैंस, देखें शानदार तस्वीरें 

बता दें कि यह मामला ललितपुर के जाखलौन क्षेत्र का है। यहां पर शुक्रवार को क्षेत्र के एक गांव में आगरा निवासी नागेंद्र गुरुवार शाम शराब पीकर अपनी ससुराल के घर पहुंचा था जहां उसकी 19 वर्षीय साली घर पर थी जबकि सास और पत्नी मजदूरी के लिए खेत पर गई हुई थी। साली को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और विरोध करने पर धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। घायल युवती के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग निकला।

साली की हत्या करने के बाद आरोपी ने की खुदकुशी
jija tried to rape saali: घायल युवती के शोर मचाने पर उसकी बहन और मां ने उसे जाखलौन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने भी गम्भीर हालत देखते हुए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Read more: web series download: हिंदुस्तान के गुमनाम नायकों की सच्ची कहानी ‘Mukhbir ‘, जानें कैसे देख सकते हैं आप? 

साली का गला रेत कर भागे नागेंद्र का शव शुक्रवार सुबह मध्य प्रदेश की सीमा के निकट नारायणी नदी पर बने रेलवे पुल के पिलर संख्या -1006 की डाउन लाइन पर पड़ा मिला। आशंका है कि उसने घटना के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें