JP Nadda's wife's stolen car recovered | JP Nadda Wife Car: मिल गई जेपी नड्डा के पत्नी की पार हुई SUV.. 'ऑन डिमांड' हुई थी चोरी, यहां होनी थी डिलीवरी..

JP Nadda Wife Car: मिल गई जेपी नड्डा के पत्नी की पार हुई SUV.. ‘ऑन डिमांड’ हुई थी चोरी, यहां होनी थी डिलीवरी..

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2024 / 01:21 PM IST, Published Date : April 7, 2024/1:21 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (JP Nadda’s wife’s stolen car recovered) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बरामद कर लिया है। यह कार दिल्ली से चोरी की गई थी। पुलिस ने चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Gourav vallabh News: “उस पार्टी में घोषणा पत्र पिछले 30 सालों से एक आदमी ही बना रहा”.. कांग्रेस पर गौरव वल्लभ के खुलासे सुनकर रह जायेंगे दंग.. जरूर देखें ये Video

पुलिस के मुताबिक, जेपी नड्‌डा की पत्नी मल्लिका नड्‌डा की फॉर्च्यूनर कार 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हो गई थी। एसयूवी का ड्राइवर सर्विस कराने के बाद गोविंदपुरी स्थित अपने घर खाना खाने गया था। इस घटना के बाद उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज किया और वाहन की तलाश शुरू की।

Kawasi Lakhama News: आखिरकार लखमा ने कर दिया बड़ा खुलासा.. क्यों मिली विस चुनाव में हार’.. दर्द भी छलका

पुलिस अफसरों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, एसयूवी को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते देखा गया था और उस पर हिमाचल प्रदेश का नंबर था। (JP Nadda’s wife’s stolen car recovered) पुलिस ने बताया, “हमने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने एसयूवी ऑन डिमांड चुराई थी और इसे नागालैंड ले जाने की योजना बना रहे थे,”

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers