Food distributed in toilet: कबड्डी की महिला स्टेट प्लेयर्स को TOILET में परोसा खाना

शौचालय रूम में परोसा गया खाना, खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव देख भड़के लोग

Food distributed in toilet: कबड्डी की महिला स्टेट प्लेयर्स को TOILET में परोसा खाना, खिलाए शौचालय के पूड़ी-चावल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 18, 2022/6:34 pm IST

Food distributed in toilet: सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के स्पोर्ट्स स्टेडियम से शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां दूसरे शहरों से आए खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव किया गया जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन इस मामले में कोई भी कुछ भई कहने से बचते नजर आ रहा है। दरअसल, सहारनपुर जिले में स्टेट लेवल की गर्ल्स कबड्डी टूर्नामेंट चल रहा है। इसमें शामिल होने आई महिला खिलाड़ियों की भोजन व्यवस्था इतनी खराब थी की खिलाड़ी क्या ये मामला जानकार कोई भी खाना खाने से इंकार कर दें।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ने कायम किया नया रिकॉर्ड, ये योजनाएं हुई मील का पत्थर साबित

शौचालय में रखा खाना

Food distributed in toilet: बता दें कि अंबेडकर स्पोर्ट स्टेडियम का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें जिसमें राज्य कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने सहारनपुर आईं महिला खिलाड़ियों को शौचालय में खाना परोसा गया है। इस वीडियो में महिला खिलाड़ी शौचालय से खाना ले जाते हुए भी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि प्रतियोगिता का उद्घाटन शुक्रवार को हुआ था और खिलाड़ियों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था स्टेडियम में ही की गई थी। भोजन स्वीमिंग पूल परिसर में तैयार किया जा रहा था। वहीं कच्चा राशन चेंजिंग रूम और शौचालयों में रखा गया। लेकिन खाना तैयार करने के बाद भी उसे शौचालय में रखवा दिया गया। चावल की बड़ी परात और पूड़ियां कागज पर शौचालय के फर्श पर रखी दिखाई दी।

ये भी पढ़ें- सुरुजबाई खांडे की स्मृति में आयोजन, आदिवासी लोकजीवन पर होगा व्याख्यान

सहारनपुर कर रहा मेजबानी

Food distributed in toilet: यूपी खेल निदेशालय की देखरेख में यूपी कबड्डी संघ के द्वारा राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिकाओं की प्रतियोगिता डॉ. भीमराव आंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम करवाई जा रही है। जिसमें 16 मंडलों और एक खेल छात्रावास की कुल 17 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। जिसकी मेजबानी की जिम्मेदारी सहारनपुर को दी गई। वहीं इस पूरे मामले पर खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने सफाई देते हुए बताया कि चावल खराब गुणवत्ता के आ गए थे, जो पकाने में ठीक से गले नहीं। ऐसे में चावलों को तुरंत दुकान पर वापस भेज के नए चावल मंगवाए गए और स्टेडियम में कुछ हिस्सा अभी निर्माणाधीन जिसकी वजह से थोड़ी अव्यवस्था रही।

ये भी पढ़ें- sarkari naukri: केंद्र सरकार के विभागों में निकली भर्ती, 20 हजार पदों को लिए नोटिफिकेशन जारी, जानें कैसे करें आवेदन

खिलाड़ियों ने की शिकायत

Food distributed in toilet: गौरतलब, है कि सहारनपुर जिले में शुक्रवार 16 सितंबर से शुरू हुए तीन दिवसीय स्टेट लेवल अंडर.17 गर्ल्स कबड्डी टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे करीब 200 खिलाड़ियों को कथित तौर पर शौचालय में रखा हुआ चावल परोसा गया। सहारनपुर के खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए खारिज किया है। तो वहीं कुछ खिलाड़ियों ने स्टेडियम के एक अधिकारी के सामने यह मामला उठाया। जिसके बाद अधिकारी ने खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को सूचित किया। जिन्होंने रसोइयों को फटकार लगाई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें