udhayanidhi on sanatana update : उदयनिधि के समर्थन में उतरा साउथ के ये सुपरस्टार, लोकसभा चुनाव को लेकर BJP के लिए कही ये बात

Kamal Haasan came in support of Udhayanidhi: उदयनिधि स्टालिन को सनातन धर्म पर उनकी टिप्पणी को लेकर ‘घेरा’ जा रहा है।

  •  
  • Updated On - September 22, 2023 / 11:47 PM IST

Kamal Haasan came in support of Udhayanidhi : कोयंबटूर। मक्कल नीधि मैय्यम के प्रमुख कमल हासन ने शुक्रवार को कहा कि द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के नेता और तमिलनाडु के युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन को सनातन धर्म पर उनकी टिप्पणी को लेकर ‘घेरा’ जा रहा है। यहां अपनी पार्टी की एक बैठक में हासन ने अपने संबोधन में उदयनिधि, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) या अन्य संगठन का नाम लिये बगैर कहा कि आज एक ‘‘छोटे बच्चे’ को निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उसने सनातन धर्म के बारे में बोला है।

read more : MP Assembly Elections : कमलनाथ को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं यहां के सीएम के बेटे, पूछा शपथ ग्रहण समारोह का दिन 

Kamal Haasan came in support of Udhayanidhi : सनातन धर्म पर मंत्री के बयान में कुछ भी नया नहीं होने का संकेत देते हुए अभिनेता ने कहा कि उदयनिधि के दादा और दिवंगत द्रमुक नेता एम करुणानिधि जैसे द्रविड़ आंदोलन के कई नेताओं ने भी अतीत में उसके बारे में बोला है। हासन ने कहा कि सामाजिक बुराइयों के प्रति सुधारवादी नेता पेरियार ई वी रामास्वामी की नाराजगी की सीमा को उनके जीवन से समझा जा सकता है। उन्होंने कहा कि खुद उनके जैसे लोग भी पेरियार के कारण ही ‘सनातन’ शब्द को समझ पाये। हासन ने कहा कि पेरियार तो एक मंदिर के प्रशासक रहे थे और उन्होंने काशी में रहने के दौरान पूजा भी की, लेकिन उन्होंने सब छोड़ दिया एवं अपना संपूर्ण जीवन लोगों की सेवा में समर्पित कर दिया।

 

उन्होंने कहा कि न तो सत्तारूढ़ द्रमुक और न ही कोई अन्य दल दावा कर सकता है कि पेरियार बस उसके हैं, समूचे तमिलनाडु को उनपर बतौर नेता गर्व करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह स्वयं भी उन लोगों में से एक हैं जो पेरियार का सम्मान करते हैं। हासन ने कहा कि भाजपा अगला लोकसभा चुनाव अपनी सुविधा के हिसाब से समय से पहले करा सकती है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp