Today heavy rain alert in many states of india

Heavy rain alert : आज भी आफत बनकर बरसेंगे बदरा, इन राज्यों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Heavy rain alert : देश के कई शहरों में भारी बारिश ने तबाही मचाई है। दिल्ली, यूपी-बिहार समेत उत्तर भारत को बारिश से राहत मिल गई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 18, 2022/9:22 am IST

नई दिल्ली : Heavy rain alert : देश के कई शहरों में भारी बारिश ने तबाही मचाई है। दिल्ली, यूपी-बिहार समेत उत्तर भारत को बारिश से राहत मिल गई है, लेकिन महाराष्ट्र, पुणे समेत दक्षिण भारत के राज्यों में बारिश अब भी आफत बनकर बरस रही है। पुणे और मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई हिस्सों में लगातार भारी बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश के कारण सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है। मौसम विभाग ने पुणे, मुंबई, ठाणे और पालघर में आज यानी मंगलवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें : Diwali 2022 : इस दिवाली जरूर पहने इस रंग का कपड़ा! खुल जाएगी किस्मत, जानें अ​भी

तालाब में बड़ी सड़कें

Heavy rain alert : मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात में भी तेज हवा के साथ पुणे में जमकर बादल बरसे, जिसकी वजह से सड़कें तालाब में बदल गई। मौसम विभाग के अनुसार, महाराष्ट्र के पुणे शहर में सोमवार को भारी बारिश हुई और शिवाजी नगर इलाके में कुछ ही घंटों में लगभग 81 मिमी बारिश हुई। हडपसर, मार्केट यार्ड, सिंहगढ़ रोड, एनआईबीएम, बीटी कावड़े रोड और कटराज जैसे कई इलाकों में जलजमाव देखी गई।

यह भी पढ़ें : फिर विवादों में फंसे रणवीर सिंह, अब किया इस नियम का उल्लंघन, बड़ा कदम उठा सकती है पुलिस

इन राज्यों में आज हो सकती है भारी बारिश

Heavy rain alert :  उत्तर भारत में बारिश का दौर थम सा गया है। दिल्ली-एनसीआर, यूपी और बिहार में बारिश के आसार नहीं हैं। वहीं, महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, गोवा और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। इतना ही नहीं, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों और छत्तीसगढ़ में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। झारखंड और ओडिशा में भी आज बादल के बरसने के आसार हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें