police can take big step against Ranveer Singh

फिर विवादों में फंसे रणवीर सिंह, अब किया इस नियम का उल्लंघन, बड़ा कदम उठा सकती है पुलिस

police can take big step against Ranveer Singh : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने अनोखे अंदाज के लिए देशभर में जाने जाते हैं। अक्सर कुछ कारणों से अभिनेता विवादों में भी घिरे रहते हैं। हाल ही में अपना न्यूड फोटोशूट करा कर रणवीर सिंह बुरी तरह से मीडिया और लोगों के टारगेट पर आ गए थे। जिसके बाद अब अभिनेता एक बार फिर विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:05 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:05 pm IST

मुंबई। Ranveer Singh Latest News : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने अनोखे अंदाज के लिए देशभर में जाने जाते हैं। अक्सर कुछ कारणों से अभिनेता विवादों में भी घिरे रहते हैं। हाल ही में अपना न्यूड फोटोशूट करा कर रणवीर सिंह बुरी तरह से मीडिया और लोगों के टारगेट पर आ गए थे। जिसके बाद अब अभिनेता एक बार फिर विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि इस बार एक्टर पर कुछ नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : बंद रहेंगे 18 हजार प्राइवेट स्कूल, इस वजह से सोसाइटी फॉर प्राइवेट स्कूल डायरेक्टर ने किया ऐलान

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में रणवीर सिंह मुंबई अपनी एस्टन मार्टिन गाड़ी चलाते नजर आए, यह कार रणवीर सिंह ने पिछले साल खरीदी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर की ये लग्जरी कार की कीमत लगभग 3.9 करोड़ रुपये है। वहीं अब ट्विटर पर एक यूजर ने दावा किया है जो कार एक्टर चाल रहे हैं उसका इंश्योरेंस एक्सपायर हो गया है।

Read More : राज्य कर्मचारियों और पेंशन भोगियों को मिला शानदार तोहफा, महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी के साथ बोनस का भी ऐलान

ट्विटर पर किया गया ऐसा दावा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह को लेकर एक यूजर ने ट्विटर पर ट्वीट कर दावा किया है कि रणवीर सिंह जो कार चला रहे हैं उनका इंश्योरेंस एक्सपायर हो चुका है। रीतम गुप्ता नाम ने ट्वीट कर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- ‘मुंबई पुलिस रणवीर सिंह के खिलाफ एक्शन लीजिए। वह बिना इंश्योरेंस के कार चला रहे थे।’

Read More : चर्च में गोलीबारी, मां-बेटी की मौत, अब तक 40 लोग गंवा चुके हैं जान

मुंबई पुलिस ने दिया जवाब

इसके साथ ही बता दें कि यूजर के अनुसार रणवीर सिंह की इस लग्जरी कार का इंश्योरेंस 28 जून 2020 को ही एक्सपायर हो गया था। रणवीर बिना इंश्योरेंस के कार चालकर ट्रैफिक रूल्स को तोड़ रहे हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस ने यूजर के इस ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि- ‘हमने ट्रैफिक ब्रांच को सूचना दे दी है।’ मुंबई पुलिस के जवाब पर लोगों का काफी रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें