Kapil Dev Kidnapping Clip Viral On Social Media

Kapil Dev Kidnapping Video: क्या कपिल देव को किडनैप कर लिया गया है? आखिर क्यों बांधा गया रस्सी से? जाने क्या है पूरा माजरा..

Kapil Dev Kidnapping Clip Viral On Social Media क्या कपिल देव को किडनैप कर लिया गया है? आखिर क्यों बंधा गया रस्सी से?

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2023 / 04:17 PM IST, Published Date : September 25, 2023/4:15 pm IST

मुंबई: भारतीय क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में शुमार रहे कपिल देव की किडनैपिंग हो गई है? (Kapil Dev Kidnapping Clip Viral On Social Media) वह किस हाल में है और वो कौन लोग है जिन्होंने कपिल देव को किडनैप किया है? अब यह पढ़कर आपके भी मन में कई सवाल उठने शुरू हो गए होंगे कि आखिर माजरा क्या है?

नजरिया: सीजीपीएससी और कंट्रोवर्सी 

दरअसल दरअसल पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर वीडियों अपने ‘एक्स’ अकाउंट में पोस्ट किया है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि दो लोग कपिल देव को अपने साथ जबरिया एक कमरे में ले जा रहे है। इस दौरान दो लोगों ने उनका मुँह और हाथ भी बाँध दिया है। गौतम गंभीर ने लिखा है कि ‘क्या किसी और को भी यह वीडियों क्लिप मिला है? अगर हां तो परेशान नहीं होइए? कपिल देव पूरी तरह ठीक है? हालाँकि इस वीडियों के सामने आने के बाद उनके फैंस नाराज हो उठे और उन्होंने लिखा कि कम से कम कपिल देव को तो छोड़ दिया जाएँ।

Asian Games 2023 Live updates: एशियन गेम्‍स में महिला खिलाड़ियों का जलवा, भारत की महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को 19 रन से हराकर जीता स्वर्ण पदक 

बताया जा रहा है कि यह वीडियों एक एडवर्टाइजमेंट की शूटिंग से जुड़ा हुआ है। हालाँकि कंपनी कौन सी है यह मालूम नहीं चल सका है। वीडियों के सामने आने के बाद लोग लगातार इस वीडियों पर अपना कमेंट कर रहे है और सच्चाई जानने की कोशिश कर रहे है। सम्भावना जताई जा रही है कि हो न हो यह एड आने वाले विश्वकप के मद्देनजर शूट किया जा रहा हो। आप भी देखें वीडियों।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers