Karnataka Assembly Election 2023:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: AAP ने जारी की उम्मीवारों की दूसरी सूची, 60 नेताओं के नाम शामिल, आप भी देखें

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बेंगलुरु में एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी का घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि अगर आप सत्ता में आती है तो राज्य सरकार की नौकरियों के लिए कन्नड़ दक्षता अनिवार्य कर दी जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 04:44 PM IST, Published Date : March 31, 2023/4:44 pm IST

Karnataka Assembly Election 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को 60 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को जारी की। इससे पूर्व बुधवार को राज्य विधानसभा चुनाव के लिए आप ने 10 गारंटी देने वाला अपना घोषणापत्र जारी किया था। वादों में प्रति माह 300 यूनिट मुफ्त बिजली, नौकरियों में स्थानीय लोगों को 80 प्रतिशत आरक्षण और सत्ता में आने पर महिलाओं को सरकारी नौकरियों में 33 प्रतिशत आरक्षण शामिल था।

CG: बेरोजगारी भत्ते को लेकर बड़ा अपडेट, पंजीयन की सुगमता पर CM बघेल ने किया ट्वीट

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। आप ने वादा किया कि वह हर साल 2 लाख नौकरियां सृजित करेगी और संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण को प्राथमिकता देते हुए सभी रिक्त पदों को भरेगी।

मुस्लिम समाज के अध्यक्ष कराएँगे बाबा बागेश्वर धाम की भव्य कथा, प्रदेश के इस जिले में सजेगा दिव्य दरबार

Karnataka Assembly Election 2023: राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बेंगलुरु में एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी का घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि अगर आप सत्ता में आती है तो राज्य सरकार की नौकरियों के लिए कन्नड़ दक्षता अनिवार्य कर दी जाएगी। संजय सिंह ने कहा, “यह सिर्फ एक चुनावी घोषणापत्र नहीं है, यह 10 गारंटियों की एक सूची है, जिसे हम पूरा करेंगे, जैसा कि हमने दिल्ली और पंजाब में किया था।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक