karnataka-man-shivappa-throws-grand-birthday-party-for-dog

कुत्ते के बर्थडे पर बुलाए 4 हजार मेहमान!, मालिक ने कटवाया 100 किलो का केक

amazing news : पुरातन काल से ही कुत्ते मनुष्य का दोस्त रहा है। अपनी वफादारी के लिए जाने जाते रहे हैं। लोग ऐसे ही नहीं अपने कुत्ते पर प्यार...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 26, 2022/11:57 pm IST

amazing news : पुरातन काल से ही कुत्ते मनुष्य का दोस्त रहा है। अपनी वफादारी के लिए जाने जाते रहे हैं। लोग ऐसे ही नहीं अपने कुत्ते पर प्यार लुटाते हैं। इंसानों का अपने पेट्स से खासा लगाव रहता है। उनकी वफादारी के कायल इंसान उन्हें सारी सुख-सुविधाएं देने के लिए तैनात रहते हैं। कर्नाटक के रहने वाले एक शख्स ने अपने पालतू कुत्ते कृश के बर्थडे पर भी कुछ ऐसा ही प्यार लुटाया और एक शानदार बर्थडे पार्टी दे डाली, जिसमें 4000 मेहमानों ने शिरकत की।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

कर्नाटक के रहने वाले शिवप्पा येलप्पा मेरादी ने अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन पर किसी शादी-ब्याह जितनी तैयारी की और करीब 100 किलोग्राम का केक कटवाया। इस शानदार बर्थडे पार्टी का वीडियो और इससे जुड़ी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जो कोई ये जश्न देख रहा है, उसे कुत्ते की किस्मत पर रश्क हो रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘आजम के गढ़’ में कमल खिलाने वाले कौन हैं घनश्याम सिंह लोधी? जिन्होंने सपा के किले को किया ध्वस्त 

100 किलो का केक

कर्नाटक के बेलागवी में रहने वाले शिवप्पा येलप्पा मेरादी ने अपने डॉग के जन्मदिन के लिए इतनी शानदार पार्टी दी, जैसे शादी-ब्याह में दी जाती है। कुत्ते के लिए खास 100 किलोग्राम का केक मंगवाया गया था, जिसे काटे जाने के बाद कुल 4000 मेहमानों में बांटा जाना था। कृश को बर्थडे लुक देने के लिए शिवप्पा ने एक बैंगनी रंग की प्यारी सी कैप उसके सिर पर लगाई थी। उसके कुछ दोस्तों को भी इस मौके पर बुलाया गया था, जिनके सिर पर भी बर्थडे कैप लगी थी।

यह भी पढ़ें:  आसमान में छाई रहस्यमयी रोशनी, तस्वीर देखकर चौंक गए लोग, जानिए क्या है सच्चाई 

लोगों को पसंद आया अंदाज

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक कृश ने केक काटा और जश्न के साथ उसका जन्मदिन मनाया गया। कुत्ते के बर्थडे का वीडियो देखने के बाद लोग प्यारे-प्यारे रिएक्शन दिए हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने डॉग को काफी सौभाग्यशाली बताया तो कुछ लोगों ने उसे सुपरक्यूट भी कहा। ज्यादातर लोगों ने डॉग के साथ शिवप्पा के बॉन्ड की तारीफ की है। इससे पहले भी एक शख्स ने विदेश में अपने डॉग का बर्थडे मनाने के लिए याट ही किराये पर ले लिया था।

यह भी पढ़ें:  इस देश में खत्म होने की कगार पर है पेट्रोल-डीजल, मंत्री ने कहा- मुझे माफ कर दो… 

और भी है बड़ी खबरें…