karnataka police firing on dabang

दबंग ने लोगों को बीच बाजार में चाकू मारने की दी धमकी, मौका देख पुलिस ने की फायरिंग, घायल आरोपी गिरफ्तार

karnataka police firing on dabang: बीच बाजार में एक दबंग धारदार हथियार लिए लोगों पर हमला करने की धमकी दे रहा था।

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 05:37 PM IST, Published Date : February 6, 2023/5:37 pm IST

karnataka police firing on dabang : कलबुर्गी। कर्नाटक के कलबुर्गी में दबंगों को आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। बीती रात एक गंभीर मामला सामने आया है। जहां पर बीच बाजार में एक दबंग धारदार हथियार लिए लोगों पर हमला करने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद लोगों ने पुलिस का सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला का जाना। जिसके बाद दबंग पुलिस पर हमले की ​साजिश रचने लगा। पुलिस ने मामला बढ़ता देख उस पर फायरिंग कर दी। घायल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

read more : भारत के इस राज्य में शुरू हुई एशिया की सबसे बड़ी हेलीकॉप्टर फैक्ट्री, PM मोदी ने किया उद्घाटन

karnataka police firing on dabang : पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दबंग की पहचान फजल के रूप में की गई है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की पूरी डिटेल शेयर नहीं की है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि हमले की पीछे उसकी मंशा क्या थी।

read more : तुर्की में एक के बाद एक भूकंप के झटके, इस बार कहारनमारास प्रांत बना केंद्र, 7.6 रही तीव्रता

karnataka police firing on dabang : इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि आरोपी फजल चाकू लेकर सुपरमार्केट के पास हाथ में चाकू लेकर लोगों पर हमले की धमकी दे रहा है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

read more : मुख्य आर्थिक सलाहकार बोले – मनरेगा में रोजगार में कमी की भरपाई जल जीवन मिशन से होगा.. 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रोकने और हिरासत में लेने की कोशिश की तो उसने हमारे पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस के एक अधिकारी ने सेल्फ डिफेंस और लोगों की सुरक्षा के लिए फजल पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद फजल नीचे गिर गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे लाठियों से भी पीटा।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें